A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देश की सुरक्षा, विकास, गौरव के लिये 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा का जीतना जरूरी: शाह

देश की सुरक्षा, विकास, गौरव के लिये 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा का जीतना जरूरी: शाह

शाह ने कहा कि यहां से जाने के बाद हम सभी के लिए एक ही मंत्र है कि 2019 में भाजपा को विजयी बनाएं और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनाएं। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव देश की सुरक्षा, देश के विकास और देश के गौरव का चुनाव है।

देश की सुरक्षा, विकास, गौरव के लिये 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा का जीतना जरूरी: शाह- India TV Hindi देश की सुरक्षा, विकास, गौरव के लिये 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा का जीतना जरूरी: शाह

नयी दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को एक बार फिर जोर दे कर कहा कि देश की सुरक्षा, विकास और गौरव के लिये 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का जीतना जरूरी है और इसके लिये चाहे जितने दल एकजुट होना चाहें, एकजुट हो जाएं, भाजपा जीत दर्ज करेगी। शाह ने कहा कि भाजपा मुकाबले को तैयार है और भाजपा को 2019 में विजय प्राप्त करनी ही है।​ अमित शाह ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘सत्ता और स्वार्थ के गठजोड़ में जितने लोग इकट्ठा होना चाहते हैं वो एक साथ आ जाएं, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता मोदी जी के नेतृत्व में 50% तक की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।’’ उन्होंने कहा कि देशभर में छोटी-छोटी पार्टियों ने भाजपा का साथ देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, ‘‘हमने सभी दलों को एकत्रित किया है। ये सभी नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास यज्ञ में समिधा डालने को तैयार हैं।’’

शाह ने कहा कि यहां से जाने के बाद हम सभी के लिए एक ही मंत्र है कि 2019 में भाजपा को विजयी बनाएं और नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रचंड बहुमत के साथ प्रधानमंत्री बनाएं। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव देश की सुरक्षा, देश के विकास और देश के गौरव का चुनाव है। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण जैसे तीनों नासूर भारतीय राजनीति में कांग्रेस का योगदान हैं।

उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम देश को इन तीनों नासूरों से मुक्त करने की दिशा में आगे बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को एक-एक वोटर के साथ मिलकर जनसंपर्क का कार्य करना है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा, विकास और गौरव के लिये 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का जीतना जरूरी है और इसके लिये चाहे जितने दल एकजुट होना चाहे, एकजुट हो जाएं।

शाह ने कहा कि 2019 में अगर हम प्रचंड बहुमत से जीतते हैं तब 2019 के बाद लम्बे समय तक पंचायत से संसद तक हम बने रहेंगे। उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा समेत विपक्षी दलों के साथ आने के संदर्भ में उन्होंने कहा कि यह गठबंधन सत्ता और स्वार्थ का गठबंधन है। एक बार तो मुकाबला होना ही था । ऐसे में भाजपा को विजय प्राप्त करनी ही है।

Latest India News