Hindi News भारत राष्ट्रीय नितिन गडकरी ने 'आप की अदालत' में कहा, 'बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा, मोदी जी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे'

नितिन गडकरी ने 'आप की अदालत' में कहा, 'बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा, मोदी जी ही अगले प्रधानमंत्री होंगे'

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर लीडर नितिन गडकरी ने आप की अदालत में कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।

Nitin Gadkari- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Nitin Gadkari

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के सीनियर लीडर नितिन गडकरी ने आप की अदालत में कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और नरेंद्र मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे। गडकरी ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए यह बात कही। आप की अदालत के इस विशेष शो की शूटिंग नागपुर में हुई और नितिन गडकरी ने नागपुर की जनता के सामने सवालों के जवाब दिए। 

रजत शर्मा ने जब नितिन गडकरी से यह सवाल किया कि अगर बीजेपी की सीटें 272 से कम आईं तो आम सहमति के आधार पर नितिन गडकरी प्रधानमंत्री बन जाएंगे। इस सवाल पर गडकरी ने मुस्कुराते हुए कहा, 'मैं प्रधानमंत्री बन गया तो फुटपाथ पर खाने के लिए कैसे जाऊंगा..मेरी औकात और हैसियत से मुझे बहुत ज्यादा मिला है। मेरा पूरा विश्वास है कि भारतीय जनता पार्टी को पूरी मजोरिटी मिलेगी और नरेंद्र मोदी जी ही अगले प्रधानमंत्री बनेंगे।

राहुल गांधी द्वारा राफेल के सौदे में अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रुपये डालने के सवाल पर नितिन गडकरी ने कहा कि काहे के 30 हजार करोड़ रुपये.. ये सब झूठ बात है। गडकरी ने कहा, 'देखिए मैं आपको बताता हूं, ये दसाल्ट कंपनी का मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट अनिल अंबानी के साथ नागपुर में खुला है। उसका उद्घाटन मैंने और देवेंद्र फड़णवीस ने मिलकर किया। अभी जो हमारा एयरस्ट्राइक हुआ अगर राफेल हमारे पास होता तो हम डेढ़ सौ किमी दूर से मिसाइल दाग सकते थे। देश की रक्षा के लिए हमने राफेल खऱीदने का निर्णय किया। हमारे फाइटर जेट पुराने हो गए हैं। कितने जेट हर साल गिर जाते हैं, कितने पायलट शहीद होते हैं। क्या देश की सुरक्षा को मजबूत करने के लिए मॉर्डर्न टेक्नोलॉजी और मॉर्डर्न इक्वीपमेंट हमें नहीं लेने चाहिए। देश के प्रधानमंत्री को चोर कहना किसी जिम्मेदार राजनीतिक पार्टी को शोभा नहीं देता' 

आप की अदालत में नितिन गडकरी शो का प्रसारण इंडिया टीवी पर आज रात 10 बजे होगा। इस शो को रविवार सुबह 10 बजे और रात में 10 बजे फिर से प्रसारित किया जाएगा। 

Latest India News