A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू और कश्मीर: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर बीजेपी करने जा रही है बड़ी रैली, अमित शाह रहेंगे मौजूद

जम्मू और कश्मीर: श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती के मौके पर बीजेपी करने जा रही है बड़ी रैली, अमित शाह रहेंगे मौजूद

इस रैली के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने राज्य की सभी राष्ट्रवादी ताकतों को साथ आने का अह्वाहन किया।

<p>जम्मू और कश्मीर...- India TV Hindi जम्मू और कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना।

कश्मीरजम्मू और कश्मीर में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम में बीजेपी अब आक्रामक मूड में आ गई है। पार्टी ने घोषणा की है कि आने वाली 23 जून को पार्टी श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस के मौके पर एक बड़ी रैली का आयोजन करने जा रही है। इस रैली के बारे में जानकारी देते हुए पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने राज्य की सभी राष्ट्रवादी ताकतों को साथ आने का अह्वाहन किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस रैली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे।

पिछले एक दिन में जम्मू और कश्मीर राज्य में तेजी से राजनीतिक बदलाव हो रहे है।  भाजपा ने मंगलवार दोपहर अचानक ही राज्य में पीडीपी के साथ तीन साल पुराने सत्तारूढ़ गठबंधन खत्म कर दिया। गठबंधन में कटु राजनीतिक कलह और बदतर होती सुरक्षा स्थितियों की पार्टी ने गठबंधन तोड़ने के लिए जिम्मेदार बताया। वहीं इसके बाद किसी भी राजनीतिक पार्टी ने राज्य में सरकार बनाने के लिए उम्मीदवारी पेश नहीं की। जिसके बाद राज्य में राज्यपाल शासन लागू कर दिया गया है। राज्यपाल एनएन वोहरा ने इस बाबत राज्य के बड़े प्रशासनिक और सुरक्षा अधिकारियों की आज मीटिंग भी बुलाई है। अब बीजेपी इस रैली के माध्यम से अपने वोटर्स और कार्यकर्ताओं के बीच इस मुद्दे पर अपनी बात रखना चाहेगी।

Latest India News