A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BLOG: कंगना रनौत ने किए चौंकाने वाले खुलासे

BLOG: कंगना रनौत ने किए चौंकाने वाले खुलासे

आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि कंगना ने 40 मिनट तक ऋतिक रोशन के बारे में बात की और कई ऐसे खुलासे किए जिसके बारे में लोग अभी तक जानते नहीं हैं।

Rajat sharma blog- India TV Hindi Rajat sharma blog

मेरे शो 'आप की अदालत' (प्रसारण-शनिवार रात 10 बजे) में अपने एक विस्फोटक इंटरव्यू में, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों पर जिस तरह से हमला बोला, सामान्यत: फिल्म स्टार्स इससे बचते हैं। आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि कंगना ने 40 मिनट तक ऋतिक रोशन के बारे में बात की और कई ऐसे खुलासे किए जिसके बारे में लोग अभी तक जानते नहीं हैं। पूरी निष्पक्षता के लिए अगर ऋतिक कंगना के सवालों के जवाब देने की इच्छा रखते हैं तो उन्हें भी 'आप की अदालत' में आना चाहिए और सबकुछ सामने रखना चाहिए। अगर वह सोचते हैं कि वे सही हैं तो उन्हें आगे आना चाहिए और कंगना के आरोपों का जवाब देना चाहिए। यही इमानदारी की मांग भी है।
 
कंगना ने बॉलीवुड के हैवीवेट करण जौहर पर भी मेरे शो में जमकर प्रहार किया। स्टेज शो, टेलीविजन और सोशल मीडिया के द्वारा कई मौकों पर करण कंगना पर हमला बोल चुके हैं। एक बार उन्होंने कंगना के अंग्रेजी बोलने पर मजाक उड़ाया था। इसके साथ ही उन्होंने कंगना के हिमाचल के एक छोटे से गांव से बॉलीवुड आने पर भी तंज कसा था। मैं करण जौहर से भी सार्वजनिक तौर पर अनुरोध करूंगा कि अगर उनमें साहस है तो वे 'आप की अदालत' शो में आएं और कंगना के आरोपों का जवाब दें।

क्या ये कंगना की गलती है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है? वह किसी बड़े परिवार से नहीं आती हैं? क्या यह उनकी गलती है कि वह एक छोटे से गांव से आती हैं? क्या उनका कसूर यह है कि वह अच्छे अंग्रेजी माध्यम के स्कूल से नहीं पढ़ी हैं? क्वीन, तुन वेड्स मनु जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय कर जनता से तारीफ बटोरनेवाली कंगना ने इन सारे सवालों का जवाब बड़ी बहादुरी से दिया है। कंगना ने यह साबित कर दिया है कि वे फिल्मों को अपने दम पर बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिलाने में कामयाब रही हैं और एक स्टार बनी हैं। (रजत शर्मा)

Latest India News