A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बुराड़ी मामला: 11 लोगों की मौत के सिलसिले में पुलिस 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की

बुराड़ी मामला: 11 लोगों की मौत के सिलसिले में पुलिस 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में हुई चुंडावत परिवार के 11 लोगों की मौत के सिलसिले में पुलिस 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि पुलिस का मानना है कि यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है।

<p>burari case Police question over 200 people in...- India TV Hindi burari case Police question over 200 people in connection with the death of 11 people

नयी दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी में हुई चुंडावत परिवार के 11 लोगों की मौत के सिलसिले में पुलिस 200 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हालांकि पुलिस का मानना है कि यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है। (PM मोदी ने किया दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्ट्री का उद्घाटन, कहा- मेक इन इंडिया को मिलेगी गति )

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उसे अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। शुरुआती रिपोर्ट में 11 लोगों के मरने की वजह फांसी के फंदे से लटकना बताई गई। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मनोवैज्ञानिक आटोप्सी करायेगी और पता लगाने का प्रयास करेगी कि उन्होंने ‘वट तपस्या ’ जैसा कदम क्यों उठाया।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों में से एक प्रियंका भाटिया के मंगेतर से पुलिस ने दोबारा बंद कमरे में करीब तीन घंटे की पूछताछ की। उन्होंने बताया कि उसने परिवार के किसी भी रीति - रिवाज में शामिल होने की जानकारी होने से इनकार किया।

Latest India News