A
Hindi News भारत राष्ट्रीय उन्नाव रेप केस: CBI ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ दायर की चार्जशीट

उन्नाव रेप केस: CBI ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ दायर की चार्जशीट

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक ने उससे चार जून 2017 को अपने आवास पर बलात्कार किया जहां वह अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने के लिए गई थी।

<p>kuldeep singh sengar</p>- India TV Hindi kuldeep singh sengar

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ उनके आवास पर एक किशोरी से कथित बलात्कार मामले में एक आरोपपत्र दायर कर दिया है। यह जानकारी आज अधिकारियों ने दी।

सूत्रों ने बताया कि आरोपपत्र लखनऊ में एक विशेष सीबीआई अदालत में दायर किया गया और इसमें सेंगर और उसके कथित सहयोगी शशि सिंह का नाम मामले के आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है। आगे की जानकारी का इंतजार है।

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक ने उससे चार जून 2017 को अपने आवास पर बलात्कार किया जहां वह अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने के लिए गई थी। शर्मिंदगी का सामना कर रही राज्य की भाजपा सरकार ने इस वर्ष अप्रैल में एक सीबीआई जांच की सिफारिश की थी।

सेंगर चार बार से विधायक है। लड़की के पिता की मृत्यु से पहले का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने आरोप लगाया था उसे विधायक के भाई और अन्य द्वारा पुलिस की मौजूदगी में निर्दयतापूर्वक पीटा गया और उस पर राइफल के बट से हमला किया गया।

Latest India News