A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पश्चिम बंगाल में Coronavirus के एक दिन में सबसे अधिक 572 नए मामले

पश्चिम बंगाल में Coronavirus के एक दिन में सबसे अधिक 572 नए मामले

पश्चिम बंगाल में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 572 नए मामले दर्ज किए गए, जो एक दिन में राज्य में सामने आए सर्वाधिक मामले हैं।

coronavirus cases- India TV Hindi Image Source : PTI Representational Image

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 572 नए मामले दर्ज किए गए, जो एक दिन में राज्य में सामने आए सर्वाधिक मामले हैं। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में कोविड-19 के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 17,283 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, इस अवधि में 10 और संक्रमितों की मौत हुई है जिन्हें मिलाकार अबतक महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 639 हो गई।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि कोलकाता में सात लोगों की मौत हुई जबकि हावड़ा-पूर्वी बर्द्धवान-मुर्शिदाबाद में एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है और सभी मरीज अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रस्त थे। बुलेटिन के मुताबिक, रविवार को संक्रमण मुक्त होने के बाद 404 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी गई। इसके साथ ही राज्य में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 11,193 हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कोविड-19 के 5,451 मरीज उपचाराधीन हैं। बुलेटिन के मुताबिक, शनिवार को राज्य में 10,563 नमूनों की जांच की गई।

 

Latest India News