A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बॉर्डर पर कोरोना वाली साजिश! SSB की चिट्ठी में चौंकाने वाला खुलासा

बॉर्डर पर कोरोना वाली साजिश! SSB की चिट्ठी में चौंकाने वाला खुलासा

खबर है कि नेपाल के रास्ते कोरोना संदिग्धों को भारत में दाखिल कराने की साजिश रची जा रही है। मुस्लिम देशों से करीब 200 भारतीय मुस्लिम नेपाल पहुंचे हैं।

Coronavirus- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बॉर्डर पर कोरोना वाली साजिश! SSB की चिट्ठी में चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली. देश कोरोना के खिलाफ सबसे बड़ी जंग लड़ रहा है, लेकिन नेपाल बॉर्डर पर भारत को कोरोना के चक्रव्यूह में फंसाने की बड़ी साजिश हो रही है। खबर है कि नेपाल के रास्ते कोरोना संदिग्धों को भारत में दाखिल कराने की साजिश रची जा रही है। मुस्लिम देशों से करीब 200 भारतीय मुस्लिम नेपाल पहुंचे हैं। इनमें से 40 से 50 मुस्लिम कोरोना के संदिग्ध पाए गए हैं, जो नेपाल के खेरवा, चंदबसरा की मस्जिद में रुके हुए हैं।

खुलासा ये हुआ है कि ये लोग बुखार कम करने के लिए पैरासिटामोल की टैबलेट्स ले रहे हैं। SSB ने कोरोना वाली इस साजिश को लेकर बिहार के बेतिया के डीएम और एसपी को अलर्ट कर दिया है। एसएसबी ने जो चिट्टी लिखी है, उसमें साजिश के पीछे नेपाल के परसा के मेयर जालिम मुखिया का नाम लिखा है। जालिम मुखिया नेपाल की कम्यूनिस्ट पार्टी का नेता भी है, जिसपर पहले भी हथियारों की तस्करी का आरोप लगा है।

बता दें कि बिहार और नेपाल की सीमा 600 किमी से भी लंबी है। ऐसे में एसएसबी की तरफ से आई ये खबरें काफी चौंकाने वाली हैं। हालांकि अभी सीमा सील है, लेकिन क्योंकि सीमा बहुत लंबी है कई ऐसे पवॉइंट्स हैं जहां गश्ती संभव नहीं है, ऐसे में ये लोग इन जगहों का फायदा उठाकर भारत में प्रवेश करने की कोशिश कर सकते हैं।

देखिए वीडियो

Latest India News