A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना वायरस: भारत में सामने आया तीसरा मामला, केरल की स्वास्थ्य मंत्री ने की पुष्टि

कोरोना वायरस: भारत में सामने आया तीसरा मामला, केरल की स्वास्थ्य मंत्री ने की पुष्टि

भारत में कोरोनावायरस से संक्रमण के तीसरे मामले की पुष्टि हो गई है। चीन से स्वदेश लौटे एक छात्र को कोरोना वायरस से ग्रसित पाया गया है।

Kerala Health Minister, KK Shailaja, coronavirus- India TV Hindi Kerala Health Minister KK Shailaja

नई दिल्ली। भारत में कोरोनावायरस से संक्रमण के तीसरे मामले की पुष्टि हो गई है। चीन से स्वदेश लौटे एक छात्र को कोरोना वायरस से ग्रसित पाया गया है। केरल की स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने इसकी पुष्टि भी की है। केरल में वुहान से आने वाला एक स्टूडेंट कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है जो कासरगोड़ जिले का रहने वाला है फिलहाल उसे कांजनाडु जिला अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है जहां उसकी तबियत स्थिर बताई गई है। मरीज चीन में कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित वुहान शहर की यात्रा पर गया था।

गौरतलब है कि केरल में कोरोना वायरस का ये तीसरा पॉजीटिव केस है। इससे पहले त्रिशुर और आल्लपुझा जिले में 2 लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए थे। केरल से अब तक कुल 104 सेम्पल्स पुणे भेजे गए हैं, जिनमें से 39 की रिपोर्ट्स आ गयी हैं इनमें से 36 नेगेटिव और 3 पॉजीटिव पाए गए हैं। बाकी सेम्पल्स के रिजल्ट्स का फिलहाल इंतजार है, केरल में पॉजीटिव केस मिलने के बाद सरकार गम्भीर हो गयी है। कोरोना वायरल को लेकर राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक कंट्रोल रूम सेंटर बनाया गया है जहां से पूरे राज्य की मॉनिटरिंग की जा रही है।

Latest India News