A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्यार में अंधी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर बाप का गला रेत डाला

प्यार में अंधी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर बाप का गला रेत डाला

लड़की ने बताया कि उसका पिता उसके प्रेम प्रसंग से गुस्से में था। हाल ही में वह अपने प्रेमी के साथ एक मॉल में गयी थी । बाप के जवाब तलब करने पर उसे बुरा लगा और उसने अपने पिता को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली।

murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV प्रतिकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु। वो दसवीं कक्षा में पढ़ती थी और प्यार में इतनी अंधी हो चुकी थी कि बाप ने गलत रास्ते पर जाने से रोका तो प्रेमी के साथ मिलकर बाप का ही गला रेत डाला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि लड़की की उम्र 15 साल है और वह 18 साल के प्रवीण के प्यार में पागल थी। दोनों को जय कुमार जैन के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या को रविवार की सुबह अंजाम दिया गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त वी धनंज्य कुमार ने पीटीआई भाषा को बताया कि जय कुमार राजस्थान का रहने वाला था और यहां राजाजीनगर इलाके में उसकी कपड़ों की दुकान थी। लड़की का बाप अपनी पत्नी और बेटे को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था। दोनों पुडुचेरी में किसी विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। जब वह घर लौटा तो बेटी ने बाप को दूध में नशीली गोली मिलाकर दे दी। जब जैन सो गया तो लड़की और उसके प्रेमी ने कथित रूप से उसका गला काट दिया।

अपराध का सिलसिला यहीं नहीं रुका। दोनों 41 साल के जैन के शव को घसीट कर बाथरूम में ले गए और उसे आग के हवाले कर दिया। जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता देखा तो उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी इत्तिला की। जब पुलिस और दमकल विभाग के लोग घर के भीतर घुसे तो वहां जय कुमार का अधजला शव पड़ा था और उस पर चाकू से वार किए जाने के दस घाव थे।

पूछताछ करने पर लड़की और उसके प्रेमी ने विरोधाभासी बयान दिए। जोर डालकर पूछने पर दोनों ने अपराध कुबूल कर लिया। लड़की ने बताया कि उसका पिता उसके प्रेम प्रसंग से गुस्से में था। हाल ही में वह अपने प्रेमी के साथ एक मॉल में गयी थी । बाप के जवाब तलब करने पर उसे बुरा लगा और उसने अपने पिता को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली।

Latest India News