A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: रोहिणी में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 अपराधी पकड़े, गोली लगने से अस्पताल में भर्ती

दिल्ली: रोहिणी में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 2 अपराधी पकड़े, गोली लगने से अस्पताल में भर्ती

झपटमारों के खिलाफ जारी मुहिम में दिल्ली पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब मुठभेड़ के बाद 2 शातिर झपटमार पकड़ में आ गए।

Delhi: Two snatchers arrested in Rohini after shootout with police | India TV- India TV Hindi Delhi: Two snatchers arrested in Rohini after shootout with police | India TV

नई दिल्ली: झपटमारों के खिलाफ जारी मुहिम में दिल्ली पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब मुठभेड़ के बाद 2 शातिर झपटमार पकड़ में आ गए। दिल्ली के रोहिणी में स्पेशल सेल और बदमाशो के बीच एनकाउंटर हुआ, जिसके बाद लूटपाट और स्नैचिंग करने वाले 2 बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ घए। पुलिस को इनके आने की खबर लग गई थी, जिसके बाद उन्हें पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। पुलिस से खुद को घिरा देख बदमाशो ने फायरिंग की, जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे दोनों बदमाश घायल हो गए।

10 दिनों से चल रहा है दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन
आपको बता दें कि झपटमारी की बढ़ती घटनाओं के बाद पिछले 10 दिनों से दिल्ली पुलिस का स्नैचर और घोषित बदमाशों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। पुलिस के मुताबिक, दोनों को रात करीब 9.10 बजे पंसाली और रोहिणी के सेक्टर 32 के बीच सड़क पर देखा गया। इसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को पकड़ लिया। इन दोनों ही बदमाशों के पैर में गोली लगी है और उन्हें घायल अवस्था मे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के नाम आकाश और सोनू बताए गए हैं। 

झपटमारी और लूट की कई घटनाओं में शामिल
आकाश मंगोलपुरी इलाके का घोषित बदमाश है और वह झपटमारी और लूटमारी के 17 मामलों में लिप्त है। सोनू के.एन. काटजू मार्ग थाने इलाके का घोषित बदमाश है उसके ऊपर 25 संगीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आज रोहिणी में एक पुख्ता सूचना के बाद इन्हें पकड़ने के लिए बैरिकेडिंग कर रखी थी। दोनों वहां से निकल रहे थे तभी स्पेशल सेल ने इन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद इन्होंने पुलिस के ऊपर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में घायल हो गए।

Latest India News