A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: सिंधुदुर्ग में कॉलेज टूर पर गए 8 इंजिनियरिंग स्टूडेंट समंदर में डूबे

महाराष्ट्र: सिंधुदुर्ग में कॉलेज टूर पर गए 8 इंजिनियरिंग स्टूडेंट समंदर में डूबे

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में एक बेहद ही दर्दनाक वाकया पेश आया है। कर्नाटक के बेलगाम जिले से ताल्लुक रखने वाले 8 कॉलेज छात्र शनिवार को वायरी बीच के पास समंदर में डूब गए।

Representational Image | Pixabay- India TV Hindi Representational Image | Pixabay

सिंधुदुर्ग: महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले में एक बेहद ही दर्दनाक वाकया पेश आया है। कर्नाटक के बेलगाम जिले से ताल्लुक रखने वाले 8 कॉलेज छात्र शनिवार को वायरी बीच के पास समंदर में डूब गए। मृतकों में दो लड़कियां भी शामिल हैं। ये छात्र अपने कॉलेज ग्रुप के साथ टूर पर निकले थे। टूर में लगभग 50 छात्र-छात्राएं शामिल थे।

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 छात्रों को मछुआरों ने बचा लिया है और वे चिकित्सा निगरानी में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये छात्र बेलगाम के मराठा इंजिनियरिंग कॉलेज से थे और सिंधुदुर्ग के वायरी बीच पर पिकनिक मनाने पहुंचे थे। तभी कुछ छात्र समुद्र में तैरने के लिए गए और इसी दौरान कुछ छात्र डूबने लगे। इस दुर्घटना में 8 छात्रों की डूबने से मौत हो गई जबकि 3 को बचा लिया गया।

इन्हें भी पढ़ें:

पुलिस ने दावा किया कि छात्रों ने स्थानीय लोगों द्वारा बड़ी लहरों की चेतावनी को नजरअंदाज किया और समंदर में तैराकी करने के लिए चले गए। एक साथ 8 छात्रों के डूबने से छात्रों के सहपाठी सकते हैं। प्रशासन मामले की जांच में जुट गया है।

Latest India News