A
Hindi News भारत राष्ट्रीय New Year 2021: आज रात बंद रहेगी Delhi NCR की ये प्रमुख सड़क, प्रशासन ने दी जानकारी

New Year 2021: आज रात बंद रहेगी Delhi NCR की ये प्रमुख सड़क, प्रशासन ने दी जानकारी

New Year 2021: कलानिधि नैथानी ने बताया कि डीजे द्वारा लाउड म्यूजिक बजाना प्रतिबंधित किया गया है। सार्वजनिक स्थानों या बैंक्वेट हॉल में functions उचित अनुमति के बाद ही आयोजित किए जा सकेंगे। 

ghaziabad elevated close road traffic advisory guidelines from 31 December to new year 2021 New Year- India TV Hindi Image Source : INDIA TV New Year 2021: आज रात बंद रहेगी Delhi NCR की ये प्रमुख  सड़क, प्रशासन ने दी जानकारी

गाजियाबाद. नए साल के मौके पर कई बार लोग जोश में होश खो बैठते हैं और इस वजह से दुर्घटनाएं हो जाती है। गाजियाबाद प्रशासन ने नए साल के मौके पर एलिवेटेड रोड को रात में बंद करने का फैसला किया है। एलिवेटेड रोड पर तेज रफ्ताार में कई बार वाहन चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठते हैं और इस वजह से हादसा हो जाता है। नए साल पर कोई दुर्घटना न हो इसीलिए गाजियाबाद प्रशासन ने हिंडन एलिवेटेड पोड को 31 दिसंबर रात 10 बजे से 1 जनवरी सुबह 7 बजे तक बंद रखने का फैसला किया है।

पढ़ें- New Year 2021: दिल्ली और बेंगलुरु में नाइट कर्फ्यू

गाजियाबाद के SSP कलानिधि नैथानी ने बताया कि हुड़दंगियों द्वारा शरारती गतिविधियों और वाहनों की दौड़ से बचने के लिए यह निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि सड़कों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी। महिलाओं और बुजुर्गों को सुरक्षा प्रदान करना पुलिस की सर्वोच्च प्राथमिकता होगी।

पढ़ें- पाकिस्तान को लेकर अमेरिका का बड़ा बयान

कलानिधि नैथानी ने बताया कि डीजे द्वारा लाउड म्यूजिक बजाना प्रतिबंधित किया गया है। सार्वजनिक स्थानों या बैंक्वेट हॉल में functions उचित अनुमति के बाद ही आयोजित किए जा सकेंगे। COVID-19 मानदंडों का उल्लंघन दंडनीय अपराध होगा। आपको बता दें कि हिंडन एलिवेटेड रोड राजनगर एक्सटेंशन से दिल्ली गाजियाबाद सीमा स्थित गाजीपुर बॉर्डर के बीच यातायात को बहुत आसाना बना देता है, लेकिन कई बार यहां तेज रफ्तार में दुर्घटनाएं हो जाती है।

नए साल पर दिल्ली में नाइट कर्फ्यू
नए साल के मौके पर कोरोना मामलों में इजाफा न हो इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली सरकार ने दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। दिल्ली में पब्लिक प्लेस पर 5 लोगों से ज्यादा जमा नहीं हो सकेंगे। नए साल के जश्न के किसी भी कार्यक्रम की इजाजत नहीं होगी और न ही 31 दिसंबर रात 11 बजे से 1 जनवरी सुबह 6 बजे तक लोग पब्लिक प्लेस पर जमा हो सकेंगे। इसके अलावा 1 जनवरी रात 11 बजे से 2 जनवरी सुबह 6 बजे तक भी लोग सार्वजनिक स्थानों पर जमा नहीं हो सकेंगे।

Latest India News