A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महिला ने नवजात को पॉलीथीन में लपेटकर नाले में फेंका, आवारा कुत्तों ने बचाया

महिला ने नवजात को पॉलीथीन में लपेटकर नाले में फेंका, आवारा कुत्तों ने बचाया

अपने असमान लिंगानुपात के लिए बदनाम राज्य हरियाणा में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने प्लास्टिक में लिपटी एक नवजात बच्ची को कैथल शहर के पास के नाले में फेंक दिया।

<p>Representational pic</p>- India TV Hindi Representational pic

चंडीगढ़: अपने असमान लिंगानुपात के लिए बदनाम राज्य हरियाणा में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने प्लास्टिक में लिपटी एक नवजात बच्ची को कैथल शहर के पास के नाले में फेंक दिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। आवारा कुत्तों के झुंड ने नाले में बहती बच्ची को बाहर निकाला और भौंकना शुरू कर दिया। वहां से गुजर रहे सतर्क राहगीरों ने बच्ची को देख पुलिस को सूचना दी।

पास के सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला ने बच्ची को नाले में फेंक दिया, जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची को वहां से निकाला।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार की प्रात: चार बजे की है। उन्होंने आगे कहा, "सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है।"

जिस अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया गया है, वहां के प्रधान चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि बच्ची का वजन 1,100 ग्राम से भी कम है और उसकी हालत फिलहाल गंभीर है। वहीं, बच्ची को नाले में फेंकने वाली एक अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम उस महिला को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। उस पर भारतीय दंड संहिता के तहत कई धाराएं लगीं हैं।"

Latest India News