A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद, 2 अन्य घायल

जम्मू-कश्मीर: CRPF कैंप पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद, 2 अन्य घायल

जम्मू-कश्मीर में CRPF के एक नवनिर्मित शिविर पर आतंकवादियों ने रविवार को हमला कर दिया।

Havaldar killed, 2 injured as Jaish militants attack CRPF camp in Pulwama | PTI Representational- India TV Hindi Havaldar killed, 2 injured as Jaish militants attack CRPF camp in Pulwama | PTI Representational

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में CRPF के एक नवनिर्मित शिविर पर आतंकवादियों ने रविवार को हमला कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों के इस हमले में CRPF का एक जवान शहीद हो गया और सेना के 2 जवान घायल हो गए। पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि आंतकवादियों ने शाम करीब 7.30 बजे जिले के काकापुरा रेलवे स्टेशन के निकट सीआरपीएफ के जवानों पर अनबैरल ग्रेनेड लॉन्चर से ग्रेनेड फेंके और गोलियां चलाईं।

पुलिस ने बताया, आतंकियों के हमले में घायल होने के बाद हेड कॉन्स्टेबल चंद्रिका प्रसाद को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। यह शिविर राज्य में पंचायत चुनावों के मद्देनजर जिले में सुरक्षा बढ़ाने के लिए हाल ही में बनाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमले के तत्काल बाद CRPF के जवानों ने भाग रहे आतंकवादियों का पीछा किया। पास में गश्त कर रहे राष्ट्रीय राइफल के जवानों ने पैरा मिलिट्री बलों के जवानों की मदद की। सैनिक पास के बगीचे में पहुंचे जहां उन पर आतंकियों ने गोलियां चलाईं जिसमें सेना के 2 जवान घायल हो गए। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक धार्मिक समारोह होने के कारण घेराबंदी समाप्त कर दी गई। घायल जवानों को सेना के अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। आपको बता दें कि पिछले महीने भी आतंकियों ने सेना के वाहन को निशाना बनाकर हमला किया था, जिसमें 55 राष्ट्रीय राइफल्स के 7 जवान घायल हो गए थे। माना जा रहा है कि आतंकियों द्वारा अंजाम दी गईं ताजा वारदाते सुरक्षाबलों की ताबड़तोड़ कार्रवाई से उपजी बौखलाहट का नतीजा है।

Latest India News