A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हिमाचल में सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, आठ लोगों की मौत

हिमाचल में सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, आठ लोगों की मौत

तीसा इलाके में आज एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई, जिस वजह से आठ लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला मुख्यालय चंबा में मेडिकल कॉलेज में घायलों को शिफ्ट किया गया है।

himachal pradesh road accident bus falls from mountain हिमाचल में सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, आठ लो- India TV Hindi Image Source : SPECIAL ARRANGEMENTS हिमाचल में सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, आठ लोगों की मौत

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा से बुरी खबर है। यहां के तीसा इलाके में आज एक प्राइवेट बस खाई में गिर गई, जिस वजह से आठ लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में घायल हुए लोगों को जिला मुख्यालय चंबा में मेडिकल कॉलेज में घायलों को शिफ्ट किया गया है। पुलिस उपायुक्त डी. सी. राणा ने कहा हादसे में मारे गए लोगों की संख्या बढ़ सकती है। दुर्घटना की वजह अभी पता नहीं चल पाई है।

पढ़ें- झारखंड: अब स्ट्रॉबेरी की खेती में किसान आजमा रहे हाथ, बढ़ रही आमदनी
पढ़ें- 3 लोगों ने लड़के के शरीर में भरी हवा, असहनीय दर्द के बाद मौत

स्थानीय लोगों से मिला जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के चुराह विधानसभा में आने वाले बोंदेडी तीसा मार्ग पर प्राइवेट बस कॉलोनी मोड़ के नजदीक गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में हुई। इस वक्त प्रशासन और बचाव की टीमें घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपेरशन में जुटी हुई हैं।

पढ़ें- BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान
पढ़ें- तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, शाम चार बजे शपथ ग्रहण

Latest India News