Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

3 लोगों ने लड़के के शरीर में भरी हवा, असहनीय दर्द के बाद मौत

शिकायत में लिखा गया है, "4 मार्च को जब मेरा बेटा खाना खाने की तैयारी कर रहा था, तभी 3 मजदूरों अमित, सूरज और कमलेश ने मेरे बेटे को पकड़ लिया। अमित और सूरज ने उसे पकड़ा और कमलेश ने उसके रेक्टम के जरिए उसके शरीर में राइस मिल के एयर कंप्रेसर से हवा डाली।"

IANS Written by: IANS
Published on: March 10, 2021 12:27 IST
horrible three man pumps air into boy body through rectum causes death pilibhit 3 लोगों ने लड़के के - India TV Hindi
Image Source : FILE 3 लोगों ने लड़के के शरीर में भरी हवा, असहनीय दर्द के बाद मौत

पीलीभीत. उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक चौंकाने वाली और बेरहमीपूर्ण घटना सामने आई है। यहां कथित तौर पर 3 लोगों ने हाई-पॉवर एयर कंप्रेसर से 16 वर्षीय लड़के के रेक्टम में हवा डाली, जिससे लड़के की मौत हो गई है। इस बेरहमीपूर्ण कृत्य ने लड़के के आंतरिक अंगों को बहुत नुकसान पहुंचाया था। 2 दिन तक असहनीय दर्द सहने के बाद बरेली के अस्पताल में लड़के ने दम तोड़ दिया।

पढ़ें- BJP संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का बड़ा बयान

लड़के की मौत के बाद 22 से 26 साल की बीच की उम्र के तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन अब तक ऐसे विचित्र अपराध के पीछे का मकसद पता नहीं चल सका है।

पढ़ें- तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, शाम चार बजे शपथ ग्रहण

लड़के के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है। उनके मुताबिक उनका बेटा एक राइस मिल में काम करता था। शिकायत में लिखा गया है, "4 मार्च को जब मेरा बेटा खाना खाने की तैयारी कर रहा था, तभी 3 मजदूरों अमित, सूरज और कमलेश ने मेरे बेटे को पकड़ लिया। अमित और सूरज ने उसे पकड़ा और कमलेश ने उसके रेक्टम के जरिए उसके शरीर में राइस मिल के एयर कंप्रेसर से हवा डाली।"

पढ़ें- बंगाल में बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानिए मिथुन सहित कौन-कौन संभालेगा प्रचार की कमान

चूंकि स्थानीय डॉक्टर इस अजीब किस्म के केस को हैंडल नहीं कर पा रहे थे, लिहाजा लड़के को पीलीभीत के जिला अस्पताल में भेज दिया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे बरेली रेफर कर दिया। बाद में शनिवार को उसकी मौत हो गई। एसएचओ एस.सिंह ने कहा, "तीनों आरोपियों के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।"

पढ़ें- हरियाणा में खट्टर की अग्नि परीक्षा, क्या JJP के विधायक बन जाएंगे मुसीबत?

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement