A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लुट गया राम रहीम का खज़ाना, हनीप्रीत दौलत लेकर हुई रफ्फूचक्कर!

लुट गया राम रहीम का खज़ाना, हनीप्रीत दौलत लेकर हुई रफ्फूचक्कर!

राम रहीम जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत से मिलने के लिए तड़प रहा है। लेकिन राम रहीम की सबसे भरोसेमंद हनीप्रीत न तो पुलिस के शिकंजे में आई और न ही डेरा सच्चा सौदा पहुंची। पुलिस को शक है कि राम रहीम को अपने कंगाल होने का अंदाजा हो चुका है और वो हनी के

honeypreet-Ram_Rahim- India TV Hindi honeypreet-Ram_Rahim

नई दिल्ली: राम रहीम के ठिकाने डेरा सच्चा सौदा में शुक्रवार सुबह से तलाशी अभियान चलाया गय़ा था। इस तलाशी के दौरान राम रहीम की अकूत दौलत का भी हिसाब लगाया जा रहा था। राम रहीम के सीक्रेट लॉकर्स की भी तलाशी ली गई है जिसमें प्रॉपर्टी के पेपर्स मिले हैं। जबकि सिर्फ 12 हजार रुपए का कैश मिला है। ऐसे में सवाल है कि बाबा का खजाना आखिर किसने छिपाया है। राम रहीम की अकूत संपत्ति कहां ठिकाने लगाई गई है। शक जताया जा रहा है कि हनीप्रीत राम रहीम की दौलत लेकर रफ्फूचक्कर हो चुकी है। राम रहीम के पास अरबों की संपत्ति थी और उस दौलत की सिर्फ एक राजदार थी, हनीप्रीत। ये भी पढ़ें: जेल में बंद बाबा नकली, हनीप्रीत के साथ राम रहीम भागा विदेश? जांच में जुटी पुलिस

राम रहीम जेल में है और उसके खजाने की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत गायब है। तो क्या खजाना और हनीप्रीत के एक साथ गायब होने का कोई कनेक्शन है? कहा तो यही जा रहा है कि हनीप्रीत राम रहीम के अरबों की दौलत को लेकर रफ्फूचक्कर हो चुकी है और यही वजह है कि जेल में राम रहीम हनीप्रीत हनीप्रीत चिल्लाकर अपना सिर पीट रहा है। बता दें कि राम रहीम की एक दिन की कमाई 16 लाख रुपए थी।

राम रहीम अपनी अय्याशियों पर पानी की तरह पैसे बहाता था। राम रहीम हनीप्रीत की हर ख्वाहिश पूरी करता था और उसके लिए उसने अपने खजाने का मुंह खोल दिया था लेकिन हनीप्रीत की डिमांड कभी खत्म नहीं हुई इसीलिए कहा जा रहा है कि हनीप्रीत ने मौका मिलते ही राम रहीम का खजाना खाली कर दिया और उस खजाने को ठिकाने लगाने के लिए वो गायब हो गई।

राम रहीम के साम्राज्य में अगर किसी चीज की कमी नहीं थी तो वो है दौलत। राम रहीम पर उसके भक्त दिल खोलकर दौलत लुटाते थे और राम रहीम के तिकड़मों से भी दिन रात भरता रहता था उसका खजाना। राम रहीम पार्टियों में जितनी दौलत लुटाता अपने हथकंडों से वो भक्तों से उससे कहीं ज्यादा वसूल लेता।

राम रहीम के हर सीक्रेट कमरे में हनीप्रीत की एंट्री थी और उसे राम रहीम के हर सीक्रेट तिजोरी की पूरी जानकारी भी। हनीप्रीत के हर हुक्म को राम रहीम का हुक्म माना जाता था। राम रहीम के साथ रहते हुए हनीप्रीत को दौलत की कमी नहीं थी लेकिन राम रहीम के साम्राज्य के तिनके पर भी हनीप्रीत का हक नहीं था। इसीलिए कहा जा रहा है कि हनीप्रीत को जैसे ही मौका मिला वो राम रहीम का खजाना लेकर भाग निकली।

राम रहीम जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत से मिलने के लिए तड़प रहा है। लेकिन राम रहीम की सबसे भरोसेमंद हनीप्रीत न तो पुलिस के शिकंजे में आई और न ही डेरा सच्चा सौदा पहुंची। पुलिस को शक है कि राम रहीम को अपने कंगाल होने का अंदाजा हो चुका है और वो हनी के लिए नहीं बल्कि मनी के लिए रो रहा है।

Latest India News