A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शर्मनाक: पत्रकार का शव कचरे की गाड़ी में ले गई पुलिस, लोगों में गुस्सा

शर्मनाक: पत्रकार का शव कचरे की गाड़ी में ले गई पुलिस, लोगों में गुस्सा

पत्रकार के परिजनों का कहना है कि उन्‍होंने शव को कचरा गाड़ी में ले जाने पर पुलिस का विरोध भी किया था लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी...

journalist karnataka- India TV Hindi journalist karnataka

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज कहा कि उन्होंने दुर्घटना में मरे पत्रकार का शव पुलिस द्वारा कथित तौर पर नगर निगम की कचरा गाड़ी में ले जाने संबंधी रिपोर्टों के मामले में अधिकारियों को ‘कार्रवाई करने’ के निर्देश दिए हैं।

सिद्धरमैया ने सोशल मीडिया में इस घटना के बारे में ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘‘मैंने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी), ट्रैफिक कमश्निर एवं सड़क सुरक्षा, को उत्तरी क्षेत्र के पुलिस महानिदेशक से इस घटना के बारे में रिपोर्ट लेने और उचित कार्रवाई को कहा है।’’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैं यह खबर पढ़कर दुखी हूं।’’

बता दें कि स्थानीय टीवी चैनल में काम करने वाला रिपोर्टर मुनीष पोथराज (28) शनिवार की रात अपने घर गदग लौट रहे थे तभी उनकी बाइक एक पेड़ से टकरा गई थी। इसमें उसकी मौत हो गई।

पुलिस को इस घटना का पता रविवार को चला। उसने मौके पर पहुंचकर उसके शव को कथित तौर पर नगर निगम की कचरा गाड़ी से सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। शव को कचरा गाड़ी में ले जाने वाला वीडियो वायरल हो गया। इससे लोगों में रोष पैदा हो गया।

वहीं, मुनीष के परिजनों का कहना है कि उन्‍होंने शव को कचरा गाड़ी में ले जाने पर पुलिस का विरोध भी किया था लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी।

Latest India News