A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा के जाजपुर जिले में बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

ओडिशा के जाजपुर जिले में बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक पति ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी को कथित रूप से बुरी तरह पीटा और गर्म लोहे की छड़ से उसे दागा। पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला की पहचान झुमा काजौल (29) के तौर पर हुई है।

बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा

जाजपुर: ओडिशा के जाजपुर जिले में एक पति ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी को कथित रूप से बुरी तरह पीटा और गर्म लोहे की छड़ से उसे दागा। पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला की पहचान झुमा काजौल (29) के तौर पर हुई है। शनिवार रात उसे गंभीर हालत में जाजपुर रोड इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जाजपुर रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक अमिताभ महापात्रा ने बताया कि उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान रबी काजौल (34) के तौर पर हुई है। वह दो बच्चों का पिता है और इस घटना के बाद फरार हो गया था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया। महापात्रा ने बताया कि रबी शनिवार रात घर आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी से फोन पर बातचीत कर रही है।

रबी यह जानना चाहता था कि वह किससे बात कर रही थी। इसको लेकर दोनों में बहस होने लगी। रबी ने उसकी निष्ठा और चरित्र पर शक किया और झुमा को बुरी तरह पीटा और फिर उसके पूरे शरीर को दाग दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। 

Latest India News