A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली हिंसा: चांदबाग में इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिक्योरिटी असिस्टेंट का शव मिला

दिल्ली हिंसा: चांदबाग में इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिक्योरिटी असिस्टेंट का शव मिला

दिल्ली की हिंसा में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की मृत्यू के बाद एक और सुरक्षाकर्मी के मारे जाने की खबर है।

Intelligence Bureau security assistant dead body found in violence hit Chand Bagh of Delhi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Intelligence Bureau security assistant dead body found in violence hit Chand Bagh of Delhi

नई दिल्ली। दिल्ली की हिंसा में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की मृत्यू के बाद एक और सुरक्षाकर्मी के मारे जाने की खबर है। इंडिया टीवी को मिली जानकारी के मुताबिक हिंसाग्रस्त उत्तर पूर्वी दिल्ली के चांदबाग क्षेत्र में इंटेलिजेंस ब्यूरो के सिक्योरिटी असिस्टेंट का शव मिला है। सिक्योरिटी असिस्टेंट का नाम अंकित शर्मा बताया जा रहा है। अंकित शर्मा से पहले दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल को भी इस हिंसा में अपनी जान गंवानी पड़ी है। अधिकारियों ने बताया कि अंकित शर्मा चांद बाग इलाके में रहते थे और शायद पथराव में उनकी जान गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है।

दिल्ली के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में लगातार 2 दिन तक हिंसा हुई है, हिंसा में अबतक 21 लोगों की जान जाने की खबर है जिनमें 2 सुरक्षाकर्मी भी शामिल है। इनके अलावा सैंकड़ों लोगों के घायल होने की भी खबर है। हालांकि दो दिन के बाद अब तीसरे दिन अधिकतर जगहों पर हालात काबू में बताए जा रहे हैं। 

इस बीच दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर राजनीतिक दलों के बीच राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस पार्टी की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने हिंसा के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का त्यागपत्र मांगा है। दिल्ली में सरकार चला रही आम आदमी पार्टी ने हिंसा के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। 

Latest India News