A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 26 जनवरी से पहले बड़े आतंकी हमले की साज़िश का पर्दाफाश

26 जनवरी से पहले बड़े आतंकी हमले की साज़िश का पर्दाफाश

26 जनवरी पर दिल्ली को दहलाने की कोशिश करने वाले बड़े आतंकी हमले की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में पुलिस ने मथुरा से एक संदिग्ध का गिरफ्तार किया था...

Intimidation of big terror attack before 26th January- India TV Hindi Intimidation of big terror attack before 26th January

26 जनवरी पर दिल्ली को दहलाने की कोशिश करने वाले बड़े आतंकी हमले की साजिश का पर्दाफाश हुआ है। हाल ही में पुलिस ने मथुरा से एक संदिग्ध का गिरफ्तार किया था, जिसने खुलासा किया कि, 26 जनवरी पर और अक्षरधाम मंदिर में पर बड़े आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है। (बेंगलुरु: बार में आग लगने से 5 लोगों की मौत )

मथुरा से आतंकी की गिरफ्तारी के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। आपको बता दें कि 30 वर्षीय आतंकी विलाल अहमद वानी कश्मीर के अनंतनाग का रहने वाला है। आतंकी के पास छानबीन करने के बाद उसके पास भारतीय सेना से जुड़े दस्तावेज भी मिले हैं।

वानी के दो साथी दिल्ली में जामा मस्जिद के पास एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। दोनों के फरार होने के बाद से जांच एजेंसियों की नींद उड़ी हुई है। सुरक्षा एजेंसियां दोनों संदिग्धों की तलाश में जुटी हुई हैं। दिल्ली और यूपी समेत कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

 

Latest India News