A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए, पूरे देश को बीजेपी ने खत्म किया: गुलाम नबी आजाद

चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए, पूरे देश को बीजेपी ने खत्म किया: गुलाम नबी आजाद

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद श्रीनगर से दिल्ली वापस लौटने के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए इन्हें, पूरे देश को बीजेपी ने खत्म किया है।

Ghualm Nabi Azad - India TV Hindi Ghualm Nabi Azad File Photo

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के सीनियर नेता गुलाम नबी आजाद श्रीनगर से दिल्ली वापस लौटने के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर बरसे और कहा कि चुल्लू भर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए इन्हें, पूरे देश को बीजेपी ने खत्म किया है। गुलाम नबी आजाद धारा 370 खत्म होने के बाद आज पहली बार श्रीनगर पहुंचे थे लेकिन उन्हें एयरपोर्ट पर रोक लिया गया।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि मुझे एयरपोर्ट पर सुरक्षा अधिकारियों और पुलिस के लोगों ने कहा कि आपको एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकलने का प्रशासनिक आदेश है। आजाद ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीर के एक स्टेट के दौर पर भारत के नक्शे से खत्म कर दिया गया है। आजाद ने बताया कि श्रीनगर आने-जाने के क्रम में नेशनल हाइवे के 80 किमी के दायरे में उन्हें एक गाड़ी भी नहीं देखी।

आजाद ने कहा कि हमने 1965, की लड़ाई, 1971 की लड़ाई और फिर 1999 में करगिल की लड़ाई देखी है लेकिन ऐसे हालात हमें नहीं नजर आए। यहां तक कि कर्फ्यू में भी गाड़ियां चलती हैं। जो पैसेंजर्स मिले उन्होंने बताया कि घर से कोई बाहर नहीं निकल सकता। नरेंद्र मोदी ऐसा कानून लाए हैं जिससे स्टेट के 22 जिलों में कर्फ्यू लगा कर रखा गया है। वहीं राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवल के घाटी के लोगों से मिलने और साथ में खाना खाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि तीन-चार लोगों को दबाव डालकर सड़क पर लाना और उनके साथ खाना हो तो कोई भी खा सकता है।

Latest India News