A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के बाद जाट संगठन ने वापस ली रैली

मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के बाद जाट संगठन ने वापस ली रैली

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल जैन के साथ मुलाकात के बाद जाट संगठन ने 15 फरवरी को जींद में आयोजित होने वाली रैली को वापस ले लिया है।

Jat organization withdrew rally after meeting with Chief...- India TV Hindi Jat organization withdrew rally after meeting with Chief Minister

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह और वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल जैन के साथ मुलाकात के बाद जाट संगठन ने 15 फरवरी को जींद में आयोजित होने वाली रैली को वापस ले लिया है। इसकी घोषणा आज देर रात की गई। (त्रिपुरा में ‘लाल भाई’ की सरकार टैगोर-विवेकानंद की नहीं, स्टालिन और लेनिन की जयंती मनाती है: शाह )

ऑल इंडिया जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक के नेतृत्व में दिल्ली में जाट प्रतिनिधि दल ने इन नेताओं से मुलाकात की थी। इस रैली को वापस लेने से हरियाणा की सत्तारूढ़ दल भाजपा को राहत मिली है क्योंकि इसी दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शहर में एक बाइक रैली में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री खट्टर ने कल मलिक को बातचीत करने का आमंत्रण दिया था।

बातचीत के बाद मलिक ने कहा कि हरियाणा सरकार ने जाट आंदोलन के दौरान फरवरी, 2016 में भड़की हिंसा के संबंध में दर्ज सभी मामलों को वापस लेने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान आरक्षण और दर्ज मामले के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

Latest India News