A
Hindi News भारत राष्ट्रीय झारखंड: NGO में काम करने वाली 5 लड़ंकियों के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप

झारखंड: NGO में काम करने वाली 5 लड़ंकियों के साथ बंदूक की नोक पर गैंगरेप

झारखंड के खूंटी जिला के कोचांग में एक एनजीओ में काम करने वाली 5 लड़कियों के साथ कथित बलात्कार के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह हादसा उस समय हुआ जब पांचों लड़कियां कोचांग क्षेत्र में जागरुकता अभियान के लिए जा रही थी।

Jharkhand 5 NGO workers on anti-trafficking campaign raped at gunpoint, 8 held - India TV Hindi Jharkhand 5 NGO workers on anti-trafficking campaign raped at gunpoint, 8 held

रांची: झारखंड के खूंटी जिला के कोचांग में एक एनजीओ में काम करने वाली 5 लड़कियों के साथ कथित बलात्कार के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह हादसा उस समय हुआ जब पांचों लड़कियां कोचांग क्षेत्र में जागरुकता अभियान के लिए जा रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लड़कियों के साथ जहां गैंगरेप किया गया वहां मिशनरियों की संस्था थी। (जानें, भाजपा सांसद सरोज पांडे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को क्यों कहा 'मंदबुद्धि' )

एसपी अश्विन कुमार के मुताबिक,  एनजीओ से 11 लोगों की टीम प्रवासन और मानव तस्करी पर नुक्कड़ नाटक करने दूसरे गांव गई थी। पुलिस ने बताया कि, उसी समय वहां कुछ लोग आए। पांचों लड़कियों को बंदूक की नोक पर पास के जंगल में ले जाया गया जहां उनके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया।

पुलिस के मुताबिक मामले की FIR दर्ज हो चुकी है इसके साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें भी बनाई गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गैंगरेप पीड़िता ने वीडियो के सहारे आरोपियों की पहचान की है।

अंग्रेजी में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Latest India News