A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वॉरंटीन

पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वॉरंटीन

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और सांसद कार्ति चिदंबरम भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। फिलहाल वे होम क्वॉरंटीन हो गए है।

Karti Chidambaram- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Karti Chidambaram

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और सांसद कार्ति चिदंबरम भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। फिलहाल वे होम क्वॉरंटीन हो गए है। कार्ति चिंदबरम ने ट्वीट कर बताया कि मैंने अभी कोरोना टेस्ट कराया। मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण दिखाई दिए हैं जिसके बाद डॉक्टरों ने मुझे होम क्वारंटाइन होने की सलाह दी है। मैं उन सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील करूंगा जो हाल ही में मेरे साथ संपर्क में आए हैं।

इससे पहले रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अमित शाह ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी थी। अमित शाह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती हैं।

अमित शाह ने लिखा था, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरी अपील है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वे आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

 

Latest India News