A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम: खिड़कीदौला टोल प्‍लाज़ा पर फिर मारपीट, महिला कर्मी के मुंह पर मारा मुक्‍का, देखिए वीडियो

गुरुग्राम: खिड़कीदौला टोल प्‍लाज़ा पर फिर मारपीट, महिला कर्मी के मुंह पर मारा मुक्‍का, देखिए वीडियो

यात्रियों के अभद्र व्यवहार के लिए कुख्यात गुरुग्राम के खिड़कीदौला टोलप्लाज़ा पर एक बार फिर मारपीट की घटना सामने आई है। यहां टोल वसूलने को लेकर हुए विवाद के बाद एक कार चालक ने महिला टोल कर्मी के साथ हाथा पाई की और फिर उसके मुंह पर मुक्का मार दिया।

Khirki Daula- India TV Hindi Khirki Daula

यात्रियों के अभद्र व्‍यवहार के लिए कुख्‍यात गुरुग्राम के खिड़कीदौला टोलप्‍लाज़ा पर एक बार फिर मारपीट की घटना सामने आई है। यहां टोल वसूलने को लेकर हुए विवाद के बाद एक कार चालक ने महिला टोल कर्मी के साथ हाथा पाई की और फिर उसके मुंह पर मुक्‍का मार दिया। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है। मारपीट के बाद कार चालक वहां से फरार हो गया। हालांकि महिला की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ें: गुरुग्राम: टोलकर्मी को 8 किमी. कार के बोनट पर घुमाया, इनोवा सहित दो गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहले भी कुछ महीने पहले इसी टोल प्‍लाजा पर एक कार चालक ने हंगामा किया था। उसे रोके जाने पर एक कार चालक ने टोल कर्मी को कार बोनट पर कई किलोमीटर घुमाया था। 

f

यह टोल प्‍लाजा यात्रियों की बदतमीजी के लिए पहले भी काफी बार चर्चा में आ चुका है। यात्रियों के व्‍यवहार से परेशान टोल कंपनी ने टोल कलेक्‍शन की जगह पुरुषों की जगह महिलाओं की तैनाती की थी। लेकिन महिलाओं की शिकायत थी कि यात्री उनके साथ भी गाली गलौज करते हैं। लेकिन अब मारपीट होने के बाद यहां महिला टोलकर्मियों की सुरक्षा को लेकर प्रश्‍नचिह्न लग गया है। 

Latest India News

Related Video