A
Hindi News भारत राष्ट्रीय इस लड़के से शादी नहीं करना चाहती लड़कियां, वजह जान आपके होश उड़ जाएंगे

इस लड़के से शादी नहीं करना चाहती लड़कियां, वजह जान आपके होश उड़ जाएंगे

यह शख्स राजस्थान के सीकर जिले के एक छोटे गांव में रहते हैं। वह अपने एक अंग के विकृत होने के कारण आज भी कुंवारा हैं। अंग में विकृति जन्म से ही है। जिससे उसे आज तक किसी भी प्रकार की शारीरिक तकलीफ नहीं हुई हैं। जानइए क्या है कारण...

MAN- India TV Hindi MAN

नई दिल्ली:  हर लड़के और लड़की का एक सपना होता हैं कि वह बड़ा होकर कुछ बने। अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करें। साथ ही ऐसी लड़की या लडके से शादी हो। जो उसे और उसके परिवार से अधिक प्यार करता हैं। लेकिन अगर आपका यह सपना टूट जाए तो उसमें क्या बीतती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपका शरीर आपके लिए ही अभिशाप बन जाए, तो आप क्या करेगे। हम आपको अपनी खबर में एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे है। जिसका सपने हमेशा टूटते गए। अब बस उसे एक ही आस है कि उससे कोई तो शादी करें। जानिए ऐसा किया हुआ। जिसके कारण आज भी ये शख्स कुवांरा हैं।

एक शख्स जिसे फौज में जाने का सपना था, लेकिन वह भी टूट गया। इसके बाद वह एक लड़की से शादी कर अपना घर बसाना चाहता है, लेकिन यह सपना भी आंखे खोलते ही रोज ओझल हो जाता हैं।

शादी के लिए तो आते बहुत से लोग है, लेकिन उसका एक अंग देखकर कर बात आगे नहीं बढ़ पाती हैं। जिसके कारण आज भी वह अपने लिए एक दुल्हन का इंतजार कर रहा है। जानिए आखिर इस शख्स को क्या बीमारी है। जिसके कारण कोई भी बाप अपनी बेटी देने को तैयार नहीं हैं।

ये है मामला
यह शख्स राजस्थान के सीकर जिले के एक छोटे गांव में रहते हैं। वह अपने एक अंग के विकृत होने के कारण आज भी कुंवारा हैं। अंग में विकृति जन्म से ही है। जिससे उसे आज तक किसी भी प्रकार की शारीरिक तकलीफ नहीं हुई हैं। इस शख्स के एक नार्मल इंसान से इस युवक के पैर की अंगुलिया 20 न होकर 22 हैं। दोनों पांवों में एक-एक अंगूठे के स्थान पर दो-दो अंगूठे हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े क्यों करती है लड़कियां शादी से इंकार

Latest India News