A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा-'पलटू राम बीजेपी के साथ हैं, कमल चिन्ह पर लड़ेंगे चुनाव'

लालू ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा-'पलटू राम बीजेपी के साथ हैं, कमल चिन्ह पर लड़ेंगे चुनाव'

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश को 'पलटू राम' करार देते हुए लालू ने कहा, "पलटू राम अब पलटी मारते हुए भाजपा के साथ हो गए हैं। अब वे कमल चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे।"

Lalu Nitish- India TV Hindi Lalu Nitish

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री और जद (यू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार तो अब BJP के हो गए हैं, अब वह 'कमल' चुनाव चिह्न् पर चुनाव लड़ेंगे। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश को 'पलटू राम' करार देते हुए लालू ने कहा, "पलटू राम अब पलटी मारते हुए भाजपा के साथ हो गए हैं। अब वे कमल चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे।" 

उन्होंने कहा कि असली जद (यू) शरद यादव की थी और रहेगी। लालू ने दावा करते हुए कहा कि सभी जद (यू) समर्थक, जो समान विचार धारा के हैं, वे शरद यादव के साथ हैं।मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर जद (यू) की बैठक आयोजित करने पर नीतीश पर कटाक्ष करते हुए लालू ने कहा, "मैंने पहले भी नीतीश को 'रणछोड़' कहा था, वह आज साबित हो गया। वे डर के कारण होटल के बजाय मुख्यमंत्री आवास पर बैठक कर रहे हैं। डर के मारे छिपकर अपने घर में बैठक कर रहे हैं। वे पलटूराम थे और आज भी पलटूराम ही हैं। रोज दल बदलते रहते हैं।" 

लालू ने भागलपुर के सृजन घोटाले की चर्चा करते हुए कहा कि इस मामले में नीतीश कुमार फंस गए हैं। उन्होंने दावा किया कि इस मामले में 2,500 करोड़ रुपये से ज्यादा का घोटाला हुआ है। लालू ने कहा कि नीतीश ने दबाव में इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कराने की बात की है। 

Latest India News