A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मप्र: सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में कांग्रेस MLA को जेल भेजा

मप्र: सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में कांग्रेस MLA को जेल भेजा

पटवारी को 10 अप्रैल को अदालत में हाजिर होना था, उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी था, मगर वे मंगलवार को जब अदालत जमानत के लिए पहुंचे तो विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह ने उनका आवेदन निरस्त करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए...

<p>congress mla jitu patwari</p>- India TV Hindi congress mla jitu patwari

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी की विशेष अदालत के न्यायाधीष सुरेश सिंह ने लगभग 11 वर्ष पुराने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को जेल भेज दिया। पटवारी को 24 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

न्यायालयीन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पटवारी के खिलाफ इंदौर के खुड़ैल थाने में 13 दिसंबर 2007 को सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज किया गया था। सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राजनीतिक नेताओं के मामले जल्दी निपटाने के लिए विशेष अदालतों में मामला चलाने के निर्देश के बाद पटवारी पर दर्ज प्रकरण भोपाल की विशेष अदालत में स्थानांतरित किया गया था।

बताया गया है कि पटवारी को 10 अप्रैल को अदालत में हाजिर होना था, उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी था, मगर वे मंगलवार को जब अदालत जमानत के लिए पहुंचे तो विशेष न्यायाधीश सुरेश सिंह ने उनका आवेदन निरस्त करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए। पटवारी 24 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में जेल में रहेंगे।

Latest India News