A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मसखरे छात्रों ने निजी अस्पताल में जाकर थूका, पुलिस ने हिरासत में लेकर छोड़ा

मसखरे छात्रों ने निजी अस्पताल में जाकर थूका, पुलिस ने हिरासत में लेकर छोड़ा

पुलिस ने 3 नाबालिग छात्रों को हिरासत में लिया है। इन तीनों पर अस्पताल में गंदगी फैलाने और थूकने का आरोप है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में ये तीनों मसखरी करते दिखाई दिए हैं।

<p>No Spitting</p>- India TV Hindi No Spitting

देश के विभिन्न अस्पतालों और क्वारेंटीन सेंटर्स में तबलीगी जमात के लोगों द्वारा थूकने और गंदगी फैलाने की खबरें आ रही थीं। अब मसखरे बच्चों और नाबालिगों की ऐसी हरकत ने पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों की मुश्किलें बढ़ा दी है। ताजा मामला कर्नाटक के विजयपुर ( पुराना नाम बीजापुर) से सामने आया है। यहां पुलिस ने 3 नाबालिग छात्रों को हिरासत में लिया है। इन तीनों पर अस्पताल में गंदगी फैलाने और थूकने का आरोप है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में ये तीनों मसखरी करते दिखाई दिए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विजयपुर के एक निजी अस्पताल की ओर से पुलिस का इसकी शिकायत पहुंची थी। अस्पताल के अनुसार कोरोना संक्रमण के खतरे के बावजूद इन तीनों ने एक अस्पताल में जाकर गंदगी फैलाई कुछ जगहों पर थूका। इससे लोग डर गए। इनमें से कुछ लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने जाँच की तो पाया कि एक समुदाय विशेष से जुड़े इन तीनों लड़कों ने मसखरी के इरादे से अस्पताल में गंदगी की। तीनों पर FIR दर्ज कर पहले उन्हें कस्टडी में लिया गया, बाद में इन्हें रिहा कर दिया गया। 

क्वारंटीन सेंटर में फेंकी यूरिन से भरी बोतलें

दिल्ली के द्वारका इलाके में सेक्टर 16 स्थित एक क्वारंटाइन सेंटर में यूरिन से भरी बोतलें फेंकी गई हैं, फ्लैट नम्बर 109 से 112 में रुके जमातियों पर यूरिन से भरी यह बोतलें फेंकने का आरोप है। यह बोतलें फ्लैट के पीछे पानी के पम्प के पास बरामद हुई हैं। बता दें कि द्वारका सेक्टर 16 में बने क्वारंटीन सेंटर में तबलीगी जमात के 200 लोगों को क्वारंटीन के लिए रखा गया है। 

Latest India News