A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम ने PM के कान में कुछ कहा, खिलखिलाकर हंस पड़े मोदी

शपथ ग्रहण समारोह में मुलायम ने PM के कान में कुछ कहा, खिलखिलाकर हंस पड़े मोदी

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लखनऊ में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से संक्षिप्त बातचीत

modi and mulayam- India TV Hindi modi and mulayam

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लखनऊ में नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से थोड़ी देर बातचीत की। दोनों की मुलाकात बड़ी ही गर्मजोशी से हुई।

हालांकि अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव मंच पर भाजपा नेताओं से मिल-जुल रहे थे, लेकिन जब मोदी वहां पहुंचे, तब उन्होंने कुछ भाजपा नेताओं से मुलाकात की और राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास वाली कुर्सी पर बैठ गए।

ये भी पढ़ें

समारोह के बाद मोदी खड़े हुए और उन्होंने हजारों की संख्या में जुटे लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मोदी जाने ही वाले थे कि तभी मुलायम सिंह उनकी ओर तेजी से गए और उनकी पीठ पर थपकी दी।

मोदी ने मुस्कुराकर मुलायम सिंह से हाथ मिलाया। उसके बाद मुलायम मोदी को बेटे अखिलेश के पास ले गए। तब प्रधानमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री की पीठ थपथपाई। मुलायम सिंह ने इसके बाद मोदी के कान में कुछ कहा, जिसे सुनकर वह खिलखिलाकर हंस पड़े।

Latest India News