A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नाजायज औलाद होने के शक पर की बेटे-बेटी की हत्या

नाजायज औलाद होने के शक पर की बेटे-बेटी की हत्या

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित अवैध सन्तान होने के संदेह पर आज अपने बेटे और बेटी की फावड़े से हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने यहां बताया कि...

murder- India TV Hindi murder

बलिया: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित अवैध सन्तान होने के संदेह पर आज अपने बेटे और बेटी की फावड़े से हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने यहां बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के सिंहपुर गॉंव के निवासी पवन उर्फ चौधरी ने खेत में धान की रोपाई कर लौटने के बाद अपनी 7 वर्षीय बेटी खुशबू और 5 वर्षीय बेटे पीयूष की गर्दन पर फावड़े से वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़े:- मयूर विहार में छात्र की हत्या बनी मिस्ट्री

तंजील हत्याकांड: आरोपी मुनीर गिरफ्तार, IB और NIA करेंगी पूछताछ

पवन ने इससे पहले अपनी पत्नी पर भी वार किया था लेकिन वह बच गयी थी। झा के अनुसार पवन के परिजन का कहना है कि उसका अपनी पत्नी के साथ काफी दिनों से झागड़ा चल रहा था। इसी को लेकर पूर्व में उसकी पत्नी लगभग पांच साल तक मायके में रही थी। पवन को शक था कि मायके में रहने के दौरान उसकी पत्नी के किसी से नाजायज रिश्ते हो गए थे और दोनों संतानें उसी का नतीजा थीं।

पवन की पत्नी बच्चों को लेकर करीब 15 दिन पहले ही ससुराल लौटी थी। पति-पत्नी का बुधवार रात भी झागड़ा हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पवन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Latest India News