Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

मयूर विहार में छात्र की हत्या बनी मिस्ट्री

नयी दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मयूरविहार फेज़ थ्री में बुधवार शाम नौंवी के छात्र की पीटपीट कर हत्या कर दी। ये कहना है छात्र के परिवार का लेकिन पुलिस का कहना है कि ये हत्या

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: June 30, 2016 11:46 IST
slained student Rajat- India TV Hindi
slained student Rajat

नयी दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के मयूरविहार फेज़ थ्री में बुधवार शाम नौंवी के छात्र की पीटपीट कर हत्या कर दी। ये कहना है छात्र के परिवार का लेकिन पुलिस का कहना है कि ये हत्या नही है बल्कि उसकी मौत खेल के दौरान हुई।

बताया जाता है कि रजत नाम का छात्र ट्यूशन से लौट रहा था तभी पान की दुकान पर हुआ विवाद हुआ। हमलावर रजत और उसके तीन साथियों को पार्क में लेकर गये जहां रजत के तीन साथी तो आरोपियों की पकड़ से भाग निकलने में कामयाब रहे लेकिन रजत उनके चंगुल में फंस गया।

पार्क में हमलावर रजत को पीट-पीटकर अधमरा कर फ़रार हो गए। बेहद ज़ख़्मी हालत में रजत को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अशोक नगर के डीसीपी का कहना है कि रजत की मौत खेलते वक्त गिरने से हुई। उनका ये भी दावा है कि उसके शरीर पर चो के कोई निशान नही हैं।पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद मौत की असली वजह का पता चलेगा। पुलिस इस मामले में मृतक रजत के दोस्तों से पूछताछ कर रही है लेकिन अभी तक कोई भी FIR दर्ज नहीं की गई है।

आरंभिक जांच से पता चला है कि रजत केरल का रहने वाला था। उसके परिवार को विवाद के बारे में कोई जानकारी है। परिवार ने पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया है।

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement