Saturday, June 22, 2024
Advertisement

'गुम है किसी के प्यार में' सवी का ससुर करेगा तमाशा, जंग का मैदान बनेगी चाय की दुकान

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में ईशान-सवी को उसकी नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं देकर उसे हैरान कर देता है और उसे तलाक देने के लिए कहता है। वहीं सवी की दुकान पर यशवंत भोसले बहुत बड़ा तमाशा करता है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 06, 2024 19:06 IST
ghum hai kisikey pyaar meiin- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों लगातार जबरदस्त और धमाकेदार ड्रामे देखने को मिल रहे है। इमोशन से भरपूर इस शो के अपकमिंग एपिसोड में बहुत तमाशा होने वाला है। कहानी में कई दिलचस्प मोड़ और उतार-चढ़ाव आने वाले हैं। लीप के बाद सवी का किरदार भाविका शर्मा ने निभाया है जबकि ईशान और रीवा का किरदार शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह ने निभाया है। मौजूदा ट्रैक में सवी को ईशान के लिए अपने प्यार का एहसास होता है, लेकिन वह दुविधा में फंस जाती है। वह अपने आईएएस अधिकारी बनने के सपने को पूरा करने के लिए पति को छोड़ खुद कमाने लगती है और चाय की दुकान खोलती है।

सवी का ससुर करेगा तमाशा

सवी को फर्जी कोशन पेपर लीक मामले में पुलिस पकड़ लेती है जबकि ईशान को इस बात पर बिल्कुल यकीन नहीं होता है। वहीं दूसरी ओर सच्चाई यह है कि ये सब सवी के ससुर यशवंत राव ने किया है क्योंकि वह चाहता है कि सवी भोसले हाउस छोड़ दे। सवी अपने सपने को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करती है और खुद की कमाई से पढ़ाई करने की कोशिश में लग जाती है। वह आईएएस अधिकारी बनकर अपने दिवंगत माता-पिता विराट और साई के सपनों को पूरा करने के लिए अपना ससुराल छोड़ देती है। सवी के घर से जाने के बाद यशवंत सवी की चाय की दुकान पर आकर तमाशा करता है।

चाय की दुकान पर हुई जंग

इसके बाद सवी भोसले हाउस के सामने अपनी नई चाय की दुकान खोल देती है जहां ईशान उसे वहां से दुकान हटाने के लिए कहता है। ईशान-सवी की सबके सामने चाय की दुकान पर लड़ाई हो जाती है और वो दोनों बिना सोचे समझे एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाने लगते हैं। वहीं इस सारे नाटक के बाद अब ईशान चाहता है कि सवी अच्छे तरीके से शादी तोड़ दे, क्योंकि वह पहले ही घर छोड़ चुकी है। सवी-ईशान के तलाक के बाद नया ड्रामा होगा। क्या सवी तलाक के फैसले के पीछे के असली कारण का पता लगा पाएगी? 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement