Saturday, June 22, 2024
Advertisement

योद्धा बनकर दिल जीतने आ रहे हैं ध्रुव विक्रम, 'बाइसन कालामादान' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

डायरेक्टर मारी सेल्वराज की अपकमिंग फिल्म 'बाइसन कालामादान' की शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें ध्रुव विक्रम का दमदार लुक देखने को मिल रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 06, 2024 18:56 IST
Dhruv Vikram, Bison Kaalamaadan- India TV Hindi
Image Source : X 'बाइसन कालामादान' की शूटिंग शुरू

ध्रुव विक्रम की अपकमिंग फिल्म 'बाइसन कालामादान' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। फैंस उनकी इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।इसी बीच अह फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है । इस बात की जानकारी हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए दी है। इस पोस्टर में ध्रुव विक्रम अपने लुक से लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं। 

फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

'बाइसन कालामादान' की शूटिंग आज सोमवार को चेन्नई में मुहूर्त पूजा के साथ शुरू हुई। अभिनेता ध्रुव विक्रम के पिता चियान विक्रम ने फिल्म के लिए मुहूर्त क्लैप दिया।  ध्रुव ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें बैकग्राउंड में बाइसन की बड़ी सी मूर्ति दिखाई दे रही है और उसके आगे एक्टर रनिंग पोजीशन में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'बाइसन, उन लोगों के लिए जिन्होंने मेरा इंतजार किया।' आपके निरंतर समर्थन और धैर्य के लिए धन्यवाद। मैं मारी सेल्वराज सर के साथ अपनी तीसरी और सबसे महत्वपूर्ण फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद रोमांचित हूं। बाइसन आज से फर्श पर।'

'बाइसन कालामादान' के बारे में

बता दें कि 'बाइसन कालामादान' एक योद्धा की कहानी है। जिसे पा रंजीत प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अनुपमा परमेश्वरम, कलैयारासन, हरि कृष्णन,  अरुवी मधन,लाल, पसुपति, राजिशा विजयन और अजगम पेरुमल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म का म्यूजिक निवास के. प्रसन्ना तैयार करने वाले हैं। इनके अलावा फोटोग्राफर एजिल अरासु के., एडिटर शक्तिकुमार, आर्ट डायरेक्टर कुमार गंगप्पन और कॉस्ट्यूम डिजाइनर एगन एकंबरम होने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement