A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बार डांसर्स को छूना मना है, टच किया तो जेल या 50 हजार का जुर्माना

बार डांसर्स को छूना मना है, टच किया तो जेल या 50 हजार का जुर्माना

मुंबई: महाराष्ट्र में बहुत जल्द डांस बार खुलने वाले हैं लेकिन बार खुलने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने अपने कानून को और सख्त कर दिया है ताकि डांस बारों में अश्लीलता पर अंकुश लगाया

bar dancer- India TV Hindi bar dancer

मुंबई: महाराष्ट्र में बहुत जल्द डांस बार खुलने वाले हैं लेकिन बार खुलने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने अपने कानून को और सख्त कर दिया है ताकि डांस बारों में अश्लीलता पर अंकुश लगाया जा सके। अब बार गर्ल्स को छूना कस्टमर्स को महंगा पड़ सकता है। उन्हें न सिर्फ हजारों रुपए का जुर्माना देना पड़ सकता है बल्कि जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

मुंबई के डांस बार्स से बार गर्ल्स के साथ जोरजबरदस्ती की तस्वीरें सामने आती रही हैं जब मुंबई में डांस बार चलते थे लेकिन अब ऐसा करने वाले सावधान हो जाए। अब बार गर्ल्स के साथ जोरजबरदस्ती तो दूर उन्हें छूना भी महंगा पड़ जाएगा।

बहुत जल्द मुंबई में डांस बार गुलजार होने वाले हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट महाराष्ट्र सरकार को बार खोलने के आदेश दे चुका है लेकिन डांस बार खोलने से आनाकानी करने वाली महाराष्ट्र पुलिस ने अब एक ऐसे कानून का ड्राफ्ट तैयार किया है कि जिससे बार में गर्ल्स के साथ बदतमीजी करने वालों पर सख्त कार्रवाई का जिक्र किया गया है। महाराष्ट्र सरकार का दावा है कि वो किसी भी हाल में डांस बारों में अश्लीलता नहीं होने देगी और इसके लिए जो भी सख्त कदम होंगे वो उठाए जाएंगे।

अब नहीं चलेगी डांस बार में अश्लीलता

  • डांस बार में नाच रही बार गर्ल्स को छूना मना होगा
  • बार में किसी भी तरह की अश्लीलता नहीं होनी चाहिए
  • बार गर्ल्स को छूने पर कस्टमर को जुर्माना देना होगा
  • जुर्माने की रकम 25 हजार से 49 हजार रु. तक होगी
  • जुर्माने के साथ अश्लीलता पर जेल भेजा जा सकता है

आगे की स्लाइड में पढ़िए पूरी खबर-

Latest India News