A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नौगाम: आतंकियों से मिले ग्रेनेड पर पाक ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के निशान

नौगाम: आतंकियों से मिले ग्रेनेड पर पाक ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के निशान

कश्मीर के नौगाम सेक्टर में बृहस्पतिवार को मारे गए चार आतंकियों के पास से सेना को पाकिस्तानी निशान वाले ग्रेनेड बरामद हुए हैं।

Granade Made in PAK- India TV Hindi Granade Made in PAK

​श्रीनगर: कश्मीर के नौगाम सेक्टर में बृहस्पतिवार को मारे गए चार आतंकियों के पास से पाकिस्तानी निशान वाले ग्रेनेड बरामद हुए हैं। यह इस बात का सबूत है कि आतंकवाद को बढ़ावा देने में पड़ोसी देश का हाथ है। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सेना के एक प्रवक्ता ने कहा, "आतंकियों के पास मिले हथगोलों (ARGES84) और UBGL ग्रेनेडों पर पाकिस्तान ऑर्डिनेंस फैक्टरी के निशान इस बात की पुष्टि करते हैं कि आतंकवाद को बढ़ावा देने में पाकिस्तान का हाथ है।" उन्होंने कहा, "आतंकियों के पास मिली खाने-पीने की वस्तुओं और दवाईयों पर भी पाकिस्तान के निशान मौजूद हैं।"

बृहस्पतिवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से घाटी के नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे चार आतंकियों को सेना ने मार गिराया था। सेना के प्रवक्ता ने बताया कि आतंकियों के पास से प्लास्टिक की छह बारूदी छड़ें, पेट्रोलियम जैली की छह बोतलें, ज्वलनशील पदार्थ की छह बोतलें और छह लाइटर जैसे बेहद ज्वलनशील पदार्थ भी बदामद हुए हैं। उन्होंने बताया, "पुंछ में 11 सितंबर और उरी में 18 सितंबर को हुए हमले में इसी किस्म के ज्वलनशील पदार्थों का इस्तेमाल हुआ था।"

इन्हें भी पढ़ें:-

वायुसेना प्रमुख ने अरूप राहा ने कहा, "सेना बात नहीं, केवल कार्रवाई करेगी"
​जम्मू: LoC पर पाकिस्तानी रेंजरों ने की गोलाबारी, जवान घायल

Latest India News