A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शुजात बुखारी की हत्या के पीछे पाकिस्तान का हाथ, औरंगजेब के हत्यारे को जल्द मार गिराएंगे: ले. जनरल एके भट्ट

शुजात बुखारी की हत्या के पीछे पाकिस्तान का हाथ, औरंगजेब के हत्यारे को जल्द मार गिराएंगे: ले. जनरल एके भट्ट

सेना के श्रीनगर कमांड के जीओसी ले. जनरल एके भट्ट ने कहा कि पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ है।

Lt General AK Bhatt- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Lt General AK Bhatt

श्रीनगर: सेना के श्रीनगर कमांड के जीओसी ले. जनरल एके भट्ट ने कहा कि पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने कहा कि सेना के जवान औरंगजेब की हत्यारों को भी सेना जल्द ही मार गिराएगी।  ले. जनरल भट्ट ने कहा कि पिछले दिनों सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकवादियों के खिलाफ जिस तरह का ऑपरेशन किया और कामयाबी पाई उससे आतंकवादियों में काफी हताशा है। उन्होंने कहा कि सेना के जवान औरंगजेब की हत्या उसी हताशा का परिणाम है। ले. जनरल भट्ट ने कहा कि हम औरंगजेब के हत्यारों को जल्द ही ढूंढ निकालेंगे और उन्हें मार गिराएंगे। 

वहीं वरिष्ठ पत्रकार और राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की हत्या के पीछे उन्होंने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ बताया और कहा कि श्रीनगर में काफी दिनों के बाद कोई ऐसी बड़ी वारदात आतंकियों ने की है। उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में घाटी में लोकल टेररिस्ट नहीं बढ़े हैं। 

उन्होंने कहा कि हर गर्मी में पाकिस्तान की तरफ से यह कोशिश होती है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आतंकवादी घाटी में घुसपैठ करें। इसी कोशिश के तहत करीब 250 से 270 आतंकवादी भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं। यह आतंकवादी हर दूसरी रात घुसपैठ की कोशिश करते हैं लेकिन हमारी यूनिट घुसपैठ की इन कोशिशों को नाकाम करने में जुटी है। 

Latest India News