A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोना की मार से ज्यादा त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक

कोरोना की मार से ज्यादा त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक

देशभर में कोरोना की मार से सबसे ज्यादा त्रस्त राज्यों में स्थिति का जायजा लेने और समस्या से निपटने के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह उन सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की

<p>कोरोना की मार से...- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ANI कोरोना की मार से ज्यादा त्रस्त राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ PM मोदी की बैठक

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना की मार से सबसे ज्यादा त्रस्त राज्यों में स्थिति का जायजा लेने और समस्या से निपटने के लिए जरूरी कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह उन सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की है। बैठक में प्रधानमंत्री और राज्यों के मुख्यमंत्रियों के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और कुछ एक्सपर्ट्स भी शामिल रहे। जिन राज्यों में कोरोना की वजह से हालात बहुत ज्यादा खराब हो चुके हैं उनमें सबसे आगे महाराष्ट्र है, उसके बाद दिल्ली, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, गुजरात, कर्नाटक, केरल तथा पंजाब शामिल हैं।

बैठक में इस बात पर मंथन चला किया गया कि आखिर जिस तरह से कोरोना की स्पीड हर दिन के साथ बढ़ती जा रही है, उस पर कैसे काबू पाया जाए। इसके अलावा संक्रमण की सुनामी के बाद जिस तरह से अस्पतालों में बेड्स, ऑक्सीज़न और वेंटिलेटर की कमी हो गई है, उस पर भी चर्चा की गई। इससे पहले आज सुबह पीएम ने अधिकारियों के साथ कोरोना पर रिव्यू मीटिंग की। इस बैठक के बाद प्रधानमंत्री मोदी 12.30 बजे ऑक्सीजन कंपनियों के प्रमुखों के साथ भी बैठक करेंगे।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी बैठक के बाद देश में तेजी से फैल रही कोरोना वायरस की दूसरी लहर को लेकर कुछ बड़े फैसले ले सकते हैं। 

Latest India News