A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी ने की लंदन में हुए आतंकी हमले की निंदा

पीएम मोदी ने की लंदन में हुए आतंकी हमले की निंदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लंदन में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा की रविवार को निंदा की। इन हमलों में छह लोगों की मौत हो गई है।

PM Modi condemns terror attack in London- India TV Hindi PM Modi condemns terror attack in London

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लंदन में हुए आतंकवादी हमलों की निंदा की रविवार को निंदा की। इन हमलों में छह लोगों की मौत हो गई है। मोदी ने चार देशों के छह दिवसीय यूरोप दौरे के बाद दिल्ली पहुंचने पर ट्वीट कर कहा, "लंदन में हुए हमले हैरान करने हैं। हम इसकी निंदा करते हैं। मेरी संवेदनाएं पीड़ितों के परिवार वालों के साथ हैं और हम घायलों के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।" (आतंकी हमलों से दहला लंदन, कम से कम 6 लोगों की मौत, 22 घायल)

लंदन में दो अलग-अलग जगह हुए हमलों में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है और 30 घायल हो गए हैं। मेट्रोपॉलिटन पुलिस सहायक आयुक्त मार्क रॉउले ने बताया कि लंदन ब्रिज पर एक वैन ने लोगों को कुचल दिया। वैन लंदन ब्रिज स्टेशन की ओर जा रही थी।

इसके बाद वैन बोर बाजार पहुंची, जहां तीन हमलावर वैन से उतरे और उन्होंने रेस्तरां में लोगों पर चाकू से हमला करना शुरू कर दिया, घायल हुए लोगों में एक पुलिसकर्मी भी है। घटना का पता चलते ही पुलिसबल मौके पर पहुंचा और महज आठ मिनट के भीतर ही तीनों हमलावरों को मार गिराया गया। ब्रिटेन में मार्च के बाद यह तीसरा आतंकवादी हमला है।

 

Latest India News