Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय साफ नीयत, साफ विकास नारे के...

साफ नीयत, साफ विकास नारे के साथ चौथी वर्षगांठ पर मोदी सरकार ने शुरू किया मीडिया अभियान

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2016 में भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए सरकार ने देश की विपरीत स्थितियों से निपटने की अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति प्रदर्शित की। 

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 26 May 2018, 22:48:23 IST

नई दिल्ली: मोदी सरकार ने अपनी चौथी वर्षगांठ के अवसर पर ‘साफ नीयत, साफ विकास ’ नारे के साथ ही आज एक मीडिया अभियान शुरू किया। प्रमुख अखबारों में विज्ञापनों के जरिए सरकार ने अपनी उपलब्धियों को जोरो - शोरों से प्रकाशित करने का प्रयास किया। इन विज्ञापनों में सरकार द्वारा गरीबों के लिए उठाए गए कदमों को दर्शाया गया।

इनमें प्रधानमंत्री जन धन योजना (पीएमजेडीवाई) योजना , चार करोड़ घरों तक बिजली पडुंचाने और प्रधानमंत्री उज्जवला योजना (पीएमयूवाई) को शामिल किया गया। इस मौके पर संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2016 में भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा के पार की गई सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए सरकार ने देश की विपरीत स्थितियों से निपटने की अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति प्रदर्शित की। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन