A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पीएम मोदी ने ममता बनर्जी की जन्मदिन बधाई का ‘ममता दीदी’ कहकर दिया धन्यवाद

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी की जन्मदिन बधाई का ‘ममता दीदी’ कहकर दिया धन्यवाद

प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी को उन्हीं के अंदाज में धन्यवाद दिया और साथ में उन्हें ममता दीदी कहा।

PM Modi thanks Mamata Banerjee by saying Mamata Didi for birthday greetings- India TV Hindi Image Source : PTI PM Modi thanks Mamata Banerjee by saying Mamata Didi for birthday greetings

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद दिया है। ममता बनर्जी ने ट्वीट संदेश के जरिए प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की बधाई दी थी और उसी ट्वीट के जबाव में पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया है। प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी को उन्हीं के अंदाज में धन्यवाद दिया और साथ में उन्हें ममता दीदी कहा।

ममता बनर्जी ने मंगलवार को अपने ट्वीटर हेंडल से प्रधानमंत्री मोदी को बंगाली भाषा और अंग्रेजी में बधाई संदेश लिखा था, प्रधानमंत्री मोदी ने भी जबाव में बंगाली भाषा और अंग्रेजी में धन्यवाद किया। प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा ‘‘Tnank you so much Mamata Didi’’

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन के मौके पर देश के तमाम बड़े नेताओं ने बधाई दी, बाद में प्रधानमंत्री मोदी ने भी सभी की बधाई का सिलसिलेवार धन्यवाद दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का धन्यवाद किया, उनके बाद उप राष्ट्रपति वैंकेया नायडू, फिर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और बाद में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का धन्यवाद किया।

राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति को धन्यवाद देने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जन्मदिन की बधाई के लिए कैबिनेट में अपने सहयोगियों का धन्यवाद किया और ऐसा करते हुए उन्होंने अपने कैबिनेट के सहयोगियों की वरिष्ठता के क्रम को भी ध्यान में रखा। अपने कैबिनेट सहयोगियों में प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का धन्यवाद किया, उसके बाद गृह मंत्री अमित शाह, फिर परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उपभोक्ता मामलों के मंत्री राम विलास पासवान का धन्यवाद किया।

Latest India News