A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइकर गैंग, CCTV पर हैरान करने वाली तस्वीरें

पुलिस के हत्थे चढ़ा बाइकर गैंग, CCTV पर हैरान करने वाली तस्वीरें

बाइकर गैंग की दहशत से परेशान बेंगलुरु के लोगों को राहत मिली है। पुलिस ने पिछले 4 महीनों में बाइक के जरिए लूट और चोरी करने वाले 12 आरोपियों को पकड़कर 17 मामलों को सुलझा लिया है।

Representative Image- India TV Hindi Representative Image

बेंगलुरु: बाइकर गैंग की दहशत से परेशान बेंगलुरु के लोगों को राहत मिली है। पुलिस ने पिछले 4 महीनों में बाइक के जरिए लूट और चोरी करने वाले 12 आरोपियों को पकड़कर 17 मामलों को सुलझा लिया है। पिछले कुछ महीनों से बेंगलुरु के बाइकर गैंग ने देर रात काम से लौटकर आने वालों को निशाना बनाना शुरू कर दिया था। 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रात के सन्नाटे का फायदा उठाकर इस गैंग के बदमाश अकेले चलते युवक या युवती पर हमला करते और उन्हें डरा-धमकाकर उनके पास से पर्स, मोबाइल और दूसरी कीमती चीजें लेकर रफूचक्कर हो जाते। पुलिस को भी इस बाइकर गैंग के बारे में पता नहीं चलता अगर केजी हल्ली इलाके में दिसंबर के महीने में हुई वारदात CCTV में कैद नहीं होती। CCTV में कैद तस्वीरों से पता चलता है कि यह बाइकर गैंग कैसे अपने शिकार की तलाश करता था और रात के सन्नाटे में लूट को अंजाम देता था। वहीं, अगर पीड़ित विरोध करने की कोशिश करता तो सारे आरोपी मिलकर उसकी पिटाई करते। धीरे-धीरे पुलिस की जांच आगे बढ़ी और आखिरकार पुलिस ने बाइकर गैंग के 12 आरोपियों को धर दबोचा। 

गिरफ्तार किए गए बाइकर गैंग के सदस्यों की उम्र 16 से 23 साल के बीच है और ये सभी आरोपी सुब्रमण्यपुरा इलाके की झुग्गियों के रहने वाले हैं। इनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन ऐशोआराम की जिन्दगी जीने के लिए ये लोग ऐसा कर रहे थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी की 9 बाइक, 24 मोबाइल फोन, 1 कार और लोगों को डराने के लिए इस्तेमाल किए गए चाकू को जब्त कर लिया है। चूंकि अब तक किसी भी पीड़ित ने इस अपराध के बारे में शिकायत दर्ज नहीं करवाई है, इसीलिए पुलिस ऐसे पीड़ितों से शिकायत दर्ज करने की गुहार लगा रही है ताकि अदालत में केस को मजबूत किया जा सके।

Latest India News