A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सत्येंद्र जैन की हेल्थ को लेकर चिंतित अमित शाह, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

सत्येंद्र जैन की हेल्थ को लेकर चिंतित अमित शाह, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Amit Shah- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Amit Shah

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। शाह ने ट्वीट कर लिखा, ''COVID -19 संक्रमण से जूझ रहे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री श्री सत्येंद्र जैन की शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'' आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव हैं और इस समय ऑक्सीजन सपॉर्ट पर हैं।

उनकी शुक्रवार सुबह तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। निमोनिया और लंग्स इन्फेक्शन काफी बढ़ गया है। ऑक्सीजन लेवल भी 88-89 पहुंच गया है। अब उन्हें कंप्लीट ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। उन्हें पहले भी ऑक्सीजन सपोर्ट दी जा रही थी लेकिन बीच-बीच में ऑक्सीजन सपोर्ट को हटाया भी जा रहा था। उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से मैक्स साकेत शिफ्ट किया गया है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के कार्यालय की ओर से जानकारी दी गई कि सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। बता दें कि सत्येंद्र जैन को कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया था। फिलहाल, सत्येंद्र जैन के अस्पताल में होने के कारण दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्रालय का कार्यभार उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने संभाल रखा है।

Latest India News