A
Hindi News भारत राष्ट्रीय RIP Irrfan Khan : राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा वैश्विक सिनेमा के भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे इरफान खान

RIP Irrfan Khan : राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा वैश्विक सिनेमा के भारतीय ब्रांड एंबेसडर थे इरफान खान

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इरफान खान के निधन पर शोक जताया है।

<p>Irrfan Khan</p>- India TV Hindi Irrfan Khan

मशहूर चरित्र अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के चलते बॉलीवुड जगत से लेकर राजनीतिक जगत में भी शोक का माहौल है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (rahul Gandhi) ने भी इरफान खान के निधन पर शोक जताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि इरफान खान विश्व सिनेमा और टीवी जगत के लिए भारतीय ब्रांड एम्बेसडर थे। बता दें कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके इरफान खान का आज मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में निधन हो गया। वे 53 वर्ष के थे और लंबे समय से बीमार थे। 

यह भी पढ़ें: नहीं रहे इरफान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ली अंतिम सांस

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि इरफान खान की मृत्यु की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। वे एक बहुमुखी और प्रतिभाषाली एक्टर थे। वे विश्व सिनेमा के लिए एक मशहूर ब्रांड एम्बेसडर थे। हम हमेशा उन्हें याद करेंगे। उनके परिवार, मित्रों और उनके चाहने वाले फैन्स के प्रति मेरी संवेदना है।

राजनीति जगत में शोक का माहौल 

राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस के अन्य नेताओं ने भी इरफान खान के निधन पर शोक व्य​क्त किया है। अपने शोक संदेश में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि देश ने असमय एक प्रतिभावन एक्टर खो दिया है। वहीं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने ट्वीट कर कहा कि अभिनेता इरफान खान के निधन की खबर अत्यंत ही दुखदाई है। वह एक बेहतरीन कलाकार, जिंदादिल इंसान थे। उनकी कमी हम सबको हमेशा खलेगी।

कोक‍िलाबेन अस्पताल में भर्ती थे इरफान 

बता दें कि मंगलवार को अचानक तबीयत खराब होने की वजह से इरफान को मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इरफान की हालत गंभीर थी और वो आईसीयू में थे। उन्हें कोलन इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 2 साल पहले मार्च 2018 में इरफान खान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था। जिसके इलाज के लिए वे लंदन गए थे।

Latest India News