A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: हाईटेंशन तार की चपेट में आई मजदूरों की बस, 5 महिलाओं समेत 15 झुलसे

राजस्थान: हाईटेंशन तार की चपेट में आई मजदूरों की बस, 5 महिलाओं समेत 15 झुलसे

राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात बस के हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से कम से कम 15 मजदूर झुलस गए...

Via Google Maps- India TV Hindi Via Google Maps

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर जिले के भुसावर थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात बस के हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से कम से कम 15 मजदूर झुलस गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मजदूरों से भरी यह बस 1100 केवी के बिजली के तार से छू गई, जिसके बाद करंट से 5 महिलाओं सहित कम से कम 15 मजदूर झुलस गए। बताया जा रहा है कि यह बस ईंट भट्ठे के मजदूरों से भरी हुई थी। घटना रात के करीब 12:30 बजे हिंडौन मार्ग के गांव माजजपुर के पास हुई।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि बस में सवार ईंट भट्टे में काम करने वाले मजदूर उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भुसावर अपने घर लौट रहे थे। बस की छत पर रखी एक साइकिल और कुछ सामान के 1100 केवी तार के छू जाने से बस में करंट आ गया। उन्होंने बताया कि 5 को भरतपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि 10 का भुसावर के स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार जारी है। इस घटना में झुलसे मजदूरों की हालत स्थिर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घायलों में बच्चे भी शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बस में 50-60 मजदूर सवार थे। ये सभी राजस्थान के दौसा जिले की महवा तहसील में स्थित तालचिड़ी गांव में एक ईंट-भट्ठे पर काम करते हैं। कुछ मजदूरों के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है, लेकिन राहत की बात यह रही कि किसी की जान नहीं गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

Latest India News