A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रेप का आरोपी फलाहारी बाबा गिरफ्तार, बचने के लिए खुद को बताया नपुंसक

रेप का आरोपी फलाहारी बाबा गिरफ्तार, बचने के लिए खुद को बताया नपुंसक

जिस लड़की ने बाबा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है वो है तो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली, लेकिन जयपुर में रहकर कानून की पढ़ाई कर रही थी इसलिए मामला बिलासपुर होते हुए अलवर पहुंचा। आरोप है कि रक्षा बंधन के दिन बाबा ने लड़की को अपना गुलाम बनाना चाहा थ

falahari-baba- India TV Hindi falahari-baba

नई दिल्ली: रेप केस में आरोपी फलाहारी बाबा को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। फलाहारी बाबा को अलवर के अस्पताल से गिरफ्ता किया गया। छत्तीसगढ़ की रहने वाली एक लॉ स्टूडेंट ने फलाहारी बाबा पर रेप का आरोप लगाया है। बता दें कि गिरफ्तारी से बचने के लिए फलाहारी बाबा अस्पताल में भर्ती हो गया था लेकिन आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया। फलाहारी बाबा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद को नपुंसक भी बता दिया। ये भी पढ़ें: नेपाल में मिली हनीप्रीत की लाश, बाबा राम रहीम ने कराई हत्या?

जिस लड़की ने बाबा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है वो है तो छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली, लेकिन जयपुर में रहकर कानून की पढ़ाई कर रही थी इसलिए मामला बिलासपुर होते हुए अलवर पहुंचा। आरोप है कि रक्षा बंधन के दिन बाबा ने लड़की को अपना गुलाम बनाना चाहा था। आश्रम में उसकी आत्मा तक को नोंच डालने की कोशिश हुई थी।

फलाहारी बाबा का अलवर में कई सौ एकड़ में आश्रम फैला है। इस बाबा का 'दिव्य आश्रम' के नाम से स्कूल और राजस्थान में कई धर्मशाला भी है। फलाहारी बाबा के देश-विदेश में लाखों अनुयायी हैं। बाबा पर यौन शोषण का जो आरोप लगा है, वो कभी सामने नहीं आ पाता, लेकिन लड़की का कहना है कि राम रहीम की हालत देखकर उसे हौसला मिला।

इस आश्रम में लड़की के परिवारवालों का आना जाना पुराना है। जयपुर हाईकोर्ट में लड़की को नौकरी मिली थी तो आशीर्वाद लेने अलवर के आश्रम आई थी लेकिन आशीर्वाद के नाम पर बाबा फलाहार ने हरि ओम हरि कहकर लड़की की जिंदगी खराब कर दी।

Latest India News