A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंचकूला: SIT के हत्थे चढ़ा राम रहीम का राइट हैंड दिलावर, जल्द ही पकड़ी जाएगी हनीप्रीत

पंचकूला: SIT के हत्थे चढ़ा राम रहीम का राइट हैंड दिलावर, जल्द ही पकड़ी जाएगी हनीप्रीत

बाबा राम रहीम और हनीप्रीत का बेहद करीबी माने जाने वाला दिलावर इंसा 20 दिनों की तलाश के बाद एसआईटी के हत्थे चढ़ गया। दिलावर के ऊपर पंचकूला में हिंसा भड़काने का आरोप है। जल्द ही मिल सकती है हनीप्रीत।

dilawar insan- India TV Hindi dilawar insan

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम और उसकी लाडली हनीप्रीत का बेहद करीबी माने जाने वाला दिलावर इंसा 20 दिनों की तलाश के बाद एसआईटी के हत्थे चढ़ गया। उसे कल हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया है। दिलावर की गिरफ्तारी से अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही हनीप्रीत भी पुलिस की गिरफ्त में होगी क्योंकि ये माना जा रहा है कि दिलावर को हनीप्रीत के बारे में सब पता है कि वो कहा छिपी है।

दिलावर इंसा पर 25 अगस्त को हुए राम रहीम की पेशी के दौरान पंचकूला में हिंसा को भड़काने का आरोप है।

पुलिस के अनुसार, दिलावर ने पंचकूला में हिसा भडकाई थी और इस हिंसा में राम रहीम को भगाने की साजिश रची थी, लेकिन उसकी ये साजिश नकायाब हो गई थी। जिसके बाद से पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए दौड़ी घूम रही थी। पुलिस ने दिलावर पर देशद्रोह, हिंसा भड़काने और राम रहीम को भगाने की साजिश का केस दर्ज किया है।

दिलावर इंसा डेरे का प्रवक्ता था और सिरसा के डेरे से जुड़े लोगों के मुताबिक वो राम रहीम का बेहद खास आदमी है। माना जा रहा है कि राम रहीम को कोर्ट से भगाने का प्लान दिलावर और हनीप्रीत ने मिलकर ही बनाया था। दिलावर तो पुलिस के कब्जे में आ गया है, लेकिन हनीप्रीत अब भी फरार है।

दिलावर के गिरफ्तारी के बाद यह कयासे लगाएं जा रहे है कि जल्दी ही रामरहीम की लाडली पुलिस की गिरफ्त में होगी, क्योंकि दिलावर को पता है कि वो कहा है। साथ ही दिलावर की गिरफ्तारी से राम रहीम और उसकी कथित बेटी हनीप्रीत के काले कारनामों के बारें में कई परते खुल सकती है।

ये भी पढ़ें:

Latest India News