A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 38 दिन बाद हरियाणा पुलिस ने किया हनीप्रीत को गिरफ्तार, देशद्रोह समेत कई आरोप

38 दिन बाद हरियाणा पुलिस ने किया हनीप्रीत को गिरफ्तार, देशद्रोह समेत कई आरोप

बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले 25 अगस्त के बाद पूरे 38 दिन बाद हनीप्रीत सामने आई जिसके बाद हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

honeypreet-insaan- India TV Hindi honeypreet-insaan

नई दिल्ली: बलात्कार के आरोप में जेल की सजा काट रहे बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने पंजाब के मोहाली से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले 25 अगस्त के बाद पूरे 38 दिन बाद हनीप्रीत सामने आई जिसके बाद हनीप्रीत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हनीप्रीत ने सामने आने के बाद टीवी चैनलों पर अपने खिलाफ चल रही खबरों को गलत बताया है। उसने कहा है कि जैसा टीवी चैनलों पर उसे दिखाया जा रहा है वैसी वो हरगिज नहीं हैं। उसका कहना है कि वो इसलिए गायब चल रही थी क्योंकि उसे देशद्रोही बताए जाने से वो डर गई थी। हनीप्रीत ने कहा कि बाप-बेटी का रिश्ता पाक होता है लेकिन लोगों ने उसे भी नहीं बख्शा। हनीप्रीत थोड़ी देर में सरेंडर भी कर सकती है। ये भी पढ़ें: हनीप्रीत के जाल में फंस गया बाबा, राम रहीम के कुकर्म की शर्मनाक दास्तां

अपने और राम रहीम से रिश्तों पर बोली हनीप्रीत

हनीप्रीत ने कहा कि उनका और राम रहीम का रिश्ता बेहद पवित्र रिश्ता है। यह उतना ही पाक है, जितना बाप-बेटी का रिश्ता होता है। क्या बाप बेटी के सिर पर हाथ नहीं रख सकता? क्या बेटी अपने पिता से लाड़ नहीं कर सकती? इस दौरान जब उनके पूर्व पति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं विश्वास गुप्ता के बारे में बात भी नहीं करना चाहती।'

ग़ौरतलब है कि देश विदेश में हनीप्रीत की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी लेकिन तभी ख़बर आई कि वह दिल्ली में ही है और लाजपत नगर में वकील प्रदीप आर्य से मिलकर अग्रिम ज़मानत की याचिका हाईकोर्ट में दायर की। प्रदीप आर्य ने इस बात की पुष्टि भी की है। इस खबर के बाद हरियाणा पुलिस ने आज ग्रैटर कैलाश में एक मकान पर छापा भी मारा। माना जाता है कि ये मकान राम रहीम का ही है जहां वह दिल्ली आने पर ठहरता था।

क्या है आरोप

राम रहीम यौन शोषण के आरोप में जेल में सज़ा काट रहा है। हनीप्रीत पर पंचकुला में सीबीआई कोर्ट की विशेष अदालत द्वारा राम रहीम मामले पर सुनवाई के दौरान राम रहीम को फ़रार कराने की साजिश करने का आरोप है। हनीप्रीत तभी से फ़रार है। उनके वकील ने कहा है कि अगर कोर्ट कहेगा तो वह हनीप्रीत को एक घंटे के अंदर कोर्ट में पेश कर देंगे।

Latest India News